Hapur Borewell News: हापुड़ में बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा; NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1522748

Hapur Borewell News: हापुड़ में बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा; NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Hapur Borewell News: हापुड़ शहर के कोटला सादात मोहल्ले में मंगल की दोपहर चार साल का एक बच्चा खेलते-खेलते एक खुले बोरवेल में गिर गया. एनडीआरएफ की टीम ने मौक़े पर पहुंचकर बचाव का काम शुरू दिया है. 

Hapur Borewell News: हापुड़ में बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा; NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Hapur Borewell News: हापुड़ शहर के कोटला सादात मोहल्ले में मंगल की दोपहर चार साल का एक बच्चा खेलते-खेलते एक खुले बोरवेल में गिर गया. एनडीआरएफ की टीम ने मौक़े पर पहुंचकर बचाव का काम शुरू दिया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. डीएम मेधा रूपम ने बताया कि हापुड़ थाना इलाक़े के कोटला सादात मोहल्ले में मोहसिन नाम के शख़्स का चार साल का बेटा माविया दोपहर तक़रीबन 12 बजे खेलते-खेलते एक खुले बोरवेल में गिर गया. इसका पता लगने पर घरवालों ने पुलिस को ख़बर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस और प्रशासन के अफ़सरान मौक़े पर पहुंच गए हैं. वहीं एनडीआरएफ की टीम ने बचाव कार्य शुरू कर दिया हैं. डीएम ने बताया कि बोरवेल में बच्चे को ऑक्सीजन दी जा रही है और जल्द ही उसे महफूज़ निकाल लिया जायेगा.

बोरवेल से बच्चे के रोने की आवाज़ सुनाई दे रही है
प्रशासनिक अमला बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने का भरपूर प्रयास कर रहा है. बोरवेल के गड्ढे से बच्चे की रोने की आवाज़ सुनाई दे रही है. बच्चे के तक़रीबन 50 फीट पर फंसे होने की जानकारी सामने आ रही है. जिस बोरवेल में बच्चा गिरा है वो ऊपर से लगभग डेढ़ फुट चौड़ा हैं. बच्चे के बोरवोल में गिरने से अफरा-तफ़री का माहौल है. जेसीबी मशीन खुदाई करने में असफल साबित हो रही है, इसलिए पोकलेन मशीन का सहायता ली जा रही है. घटना की ख़बर मिलते ही एडीएम श्रद्धा शांडिल्ययायन, एसपी दीपक भूकर एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र, एसडीएम सदर सुनीता सिंह, मुख्य अग्निशमन अधिकारी मनु शर्मा समेत कई अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

पालिका प्रशासन के लिए लिए ग़ुस्से का इज़हार
बच्चे के बोरवेल में गिरने की ख़बर पूरे इलाक़े में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद बोरलेव के आसपास हज़ारों की तादाद में लोग जमा हो गए हैं. सभी लोग बच्चे की सलामती की दुआ कर रहे हैं.  वहीं, मक़ामी लोगों में नगर पालिका प्रशासन के लिए अपने ग़ुस्से का इज़हार किया. स्थानीय लोगों ने इल्ज़ाम लगाते हुए कहा है कि प्रशासन की तरफ़ से बहुत बड़ी लापरवाही हुई है. लोगों ने अपनी नाराज़गी व्यक्त करते हुए बताया कि यह बोरवेल काफी दिनों से खुला पड़ा था, लेकिन नगर पालिका के किसी भी अधिकारी ने इसकी कोई ख़बर नहीं ली.

Watch Live TV

Trending news