Barsha Priyadarshini: बीजू जंता दल के सासंद अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह मीडिया और सोशल मीडिया में छाये हुए हैं. क्योंकि सांसद मोहंती ने अपनी पत्नी वर्षा पर आरोप लगाया है कि उन दोनों की शादी 8 साल हो गए हैं लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें अभी तक फिजिकल रिलेशन बनाने की इजाज़त नहीं दी है. इसके लिए वो शादी के 2 साल बाद 2016 में भी आवाज़ उठा चुके हैं. 


पहले भी आवाज़ उठा चुके हैं सांसद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सासंद ने कहा है कि उन्होंने बहुत कोशिशें कीं लेकिन उन्हें हर बार निराशा ही हाथ लगी. इसीलिए वो उनसे तलाक की मांग की मांग कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक सांसद अनुभव और वर्षा प्रियदर्शिनी की शादी साल 2014 में हुई थी लेकिन ज्यादा दिनों तक इस रिश्ते में मिठास नहीं रही और अनबन होने लगी. एक खबर मुताबिक उन्होंने साल 2016 में आवाज़ उठाई थी और फिर 2020 में तलाक की अर्ज़ी लगाई थी. 


यह भी देखिए:
महिला बोली "दरोगा जी आपने मेरी इज्जत ले ली, लेकिन काम नहीं किया"; ऑडियो वायरल



वर्षा ने पति से मांगे 15 करोड़ रुपये


मामला सिर्फ यहीं पर खत्म नहीं होता. मामले ने जब तूल पकड़ने शुरू किया तो सांसद पत्नी ने भी आरोप लगाने शुरू कर दिए. वर्षा ने अपने सांसद पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. इतना ही नहीं वर्षा ने 15 करोड़ रुपये की भी मांग की है. खबरों के मुताबिक,"वर्षा ने यह भी कहा कि उनके पति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर भी है." अब देखना यह है कि इस मामले में आगे क्या होता है. फिलहाल दोनों की जिंदगी चर्चा का मौजू बनी हुई है. 


यह भी देखिए:
PHOTOS: नेहा मलिक की ड्रेस पर टिकी फैंस की नजरें, बोल्डनेस में उर्फी को देती हैं मात



कौन हैं वर्षा प्रियदर्शिनी?


बता दें कि इस मामले में पत्नी पर आरोप लगाने वाले अनुभव मोहंती बीजेडी यानी बीजू जंता दल के सांसद है. उनकी पत्नी उड़िया फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. जैसे,"लव स्टोरी, सबाता मां, गोलमाल और प्रेम रोगी." वर्षा प्रियदर्शनी पिछले साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस वर्षा समाजिक कार्यकर्ता भी हैं. वो बच्चों की एजुकेशन और महिलाओं को मजबूत बनाने के लिए भी काम करती हैं. 


ZEE SALAAM LIVE TV