Cristiano Ronaldo: हाल के दिनों में पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी क्लब फुटबॉल अल-नस्र के साथ जुड़ गए हैं. पिछले महीने के आखिर में रोनाल्डो और सऊदी क्लब के बीच ढाई साल का अनुबंध हुआ है, जिसके तहत अल-नस्र क्लब उन्हें 213 मिलियन डॉलर का भुगतान करेगा. इस सौदे का ऐलान रोनाल्डो और सऊदी फुटबॉल क्लब अल नस्र ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए किया. जिसे 30 मिलियन से अधिक बार पसंद किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्लब में शामिल होने के कुछ दिनों अंदर भीतर ही फुटबॉल क्लब अल नस्र के सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअर्स की तादाद बड़ा इज़ाफा देखे को मिला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 दिसंबर को रोनाल्डो के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से पहले नस्र के 8 लाख से ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स थे, जो अब बढ़कर 1 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं और यह सिलसिला जारी है. सऊदी अरब रोनाल्डो को अपना हिस्सा बनाने का फैसला उनकी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. 


VIDEO: रोहित शर्मा ने जीता दिल: आउट होने के बाद भी श्रीलंका के कप्तान को बनाने दिया शतक



गौरतलब है कि रोनाल्डो अपने परिवार के साथ एक निजी जेट से सऊदी की राजधानी पहुंचे, जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. उनका आगमन समारोह मेरसोल पार्क स्टेडियम में किया गया था, इस प्रोग्राम में बड़ी तादाद में रोनाल्डो और अल नस्र के फैंस ने हिस्सा लिया था.


क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सऊदी क्लब अल नस्र से जुड़ने की बात कही. इसके अलावा रोनाल्डो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूरोप में मेरा काम पूरा हो गया है, अल-नस्र के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पहले मुझे कई जगहों पर खेलने की पेशकश की गई थी.


ZEE SALAAM LIVE TV