Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बेहतरीन डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. बॉलीवुड गानों की धूम इस कदर है कि भारत के साथ विदेशों में भी इसके दिवाने रहते हैं. लोग इसे गुनगुनाते हैं. इस पर डांस करते हैं. इस पर रील्स बनाते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो की खास बात यह है कि बॉलीवुड गाने पर एक चाइनीज लड़की शानदार डांस कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
वायरल हो रहा वीडियो चीन का बताया जा रहा है. वीडियो में एक चाइनीज लड़की 'लज्जा' फिल्म के गाने 'बड़ी मुश्किल बाबा, बड़ी मुश्किल' पर शानदार डांस कर रही है. चाइनीज लड़की ने भारतीय पोशाक साड़ी पहनी हुई है. उसके साथ उसकी साथी कलाकार भी हैं. साथी कलाकार ने भी साड़ी पहनी हुई है. लड़की ने गाने पर बेहतरीन स्टेप किए हैं. लोग डांस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं.


वीडियो वायरल
इस वीडियो को यूट्यूब पर Devesh Mirchandani नाम के यूजर ने 5 साल पहले पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक 10 मिलियन लोगों ने देखा है. वीडियो को 241 हजार लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही इस गाने पर 5 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. गाने पर अभी भी व्यूव्ज आ रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Viral Video: अस्पताल में चाइनीज नर्सों ने बनाया माहौल; जबरदस्त डांस से मरीज हुए खुश


लोगों ने किए कमेंट
वीडियो को बहुत लोगों ने पसंद किया है. इस पर कई लोग बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "वाव, ये तो हर एक्सप्रेशन को अच्छे से कर रही है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "कोई भी आधुनिक पोशाक साड़ी का मुकाबला नहीं कर सकती." एक और यूजर ने कमेंट किया है कि "ये लड़की चाइनीज होकर भी बेहतरीन डांस कर रही है. इसके मूव्स देखें."


गाने के बारे में
आपको बता दें कि 'बड़ी मुश्किल बाबा, बड़ी मुश्किल' गाना फिल्म 'लज्जा' का है. इसे सिंगर अल्का यागनिक ने गाया है. इस गाने पर माधुरी दीक्षित और मनीषा कोइराला ने बेहतरीन डांस किया है. इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में माधुरी दीक्षित, मनीषा कोइराला, अजय देवगन और अनिल कपूर ने अच्छा किरदार अदा किया है.