Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर अकसर डांस के बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार ये वीडियो इतने अच्छे होते हैं कि ये आपका दिन खुशनुमा बना देते हैं और आपको बहुत खुश कर देते हैं. इसी तरह का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है. वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इसे 2300 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर अपना प्यार लुटा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:


वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.


वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो किसी चाइनीज अस्पताल का लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चाइनीज नर्स अस्पताल में डांस कर रही है. वह चाइनीज गाने पर बेहतरीन डांस स्टेप कर रही है. दिलचस्प बात ये हैं कि जो लड़की डांस कर रही लड़की का वीडियो बना रही है, वह भी डांस कर रही है. वीडियो में नजर आ रही लड़कियां काफी खूबसूरत हैं. लेकिन लड़की के पीछे अचानक अस्पताल का मैनेजर आ जाता है. इसे देख कर वीडियो बना रही लड़की भाग जाती है. इसके बाद डांस कर रही लड़की भी डर कर भाग जाती है.


यह भी पढ़ें: Viral Video: मेट्रो में विदेशी लोगों ने किया कारनामा; देख कर पब्लिक हुई हैरान


यूजर ने किए शानदार कमेंट
इस वीडियो को Chinese_kimchi नाम के यूजर ने शेयर किया है. यूजर ने लिखा है कि "प्रबंधक यहां है." इस वीडियो पर कई यूजर ने बेहतरीन कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "अच्छा बचाव है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "म्यूजिक, डांस और आप बहुत खूबसूरत और ग्रेट हैं." एक यूजर ने लिखा है कि "मैनेजर, यह बहुत शानदार है. वह बहुत अच्छा डांस करती है." एक यूजर ने लिखा है कि "बहुत खूबसूरत वीडियो है." कई यूजर ने कमेंट सेक्शन में दिल और फायर कमेंट किया है.