Atiq Ahmed: गैंगेस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल को प्रयागराज के एक अस्पताल में तीन बदमाशों ने पुलिस और मीडिया के सामने गोलियों से भून दिया था. अगले दिन दोनों का कसारी मसारी (Kasari Masari) कब्रिस्तान में दफ्न किया गया था. अब उसी कब्रिस्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस नेता अतीक की कब्र पर झंडा फहरा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता राजकुमार अतीक की कब्र जाकर झंडा चढ़ाते हैं और फिर गुटने के बल बैठकर अतीक भाई अमर रहे, अतीक भाई अमर रहे, देश का झंडा अमर रहे और ला इलाहा इल्लल्लाह, जैसे नारे लगाए. इसके बाद राजकुमार हाथ फैलाकर 1 लाख 24 हजार पैगंबरों के नाम के साथ अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही. 



राजकुमार आगे फिर से अतीक अहमद अमर रहो, अतीक अहमद अमर रहो के नारे लगाने लगते हैं. इतना ही नहीं वो यहां तक दावा करते हैं कि तुम्हें भारत रत्न और सम्मान दिलाऊंगा, शहीद का दर्जा दिलाऊंगा. इसके बाद वो सजदा करते हैं और फिर खड़े होकर सेल्यूट मारते हैं. अतीक के बाद वो अतीक के भाई अशरफ की कब्र की तरफ चेहरा करते हैं और फिर अशरफ अहमद अमर रहे के नारे लगाने लगते हैं. 


बता दें कि यह पहली बार नहीं जब अतीक अहमद के लिए किसी के लिए दिल में इतनी हमदर्दी दिखी है. इससे पहले महाराष्ट्र में भी अतीक अहमद को शहीद बताते हुए पोस्टर लगे हैं. महाराष्ट्र के बीड जिले के माजलगांव शहर चौक पर अतीक अहमद का एक बैनर लगाया गया था. जिस पर अतीक अहमद को शहीद बताया गया था. इस बैनर को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने इस बैनर हटाया. 


ZEE SALAAM LIVE TV