Viral Video: शादी ऐसा लम्हा है, जिसके लिए हर कोई इंतजार करता है. इस दिन लोग वीडियो बनाते हैं और फोटो खिंचवाते हैं. लेकिन शादी की रात की वीडियो कोई नहीं बनाता. इसको लोग अकेले में इंजॉय करते हैं. लेकिन लाइक और कमेंट के चक्कर में एक जोड़े ने शादी की रात की वीडियो शूट की है. कपल ने न सिर्फ इस वीडियो को शूट किया है बल्कि इसे सोशल मीडिया पर डाला है. वीडियो वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जोड़ा पहले अपने कमरे में जाता है. इसके बाद दुल्हा अपनी दुल्हन को चूमता है. फिर पीछे से उसकी कमर पकड़ लेता है. दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं. इसके बाद लड़की अपने गहने उतारती है. दूल्हा दुल्हन के गहने उतारने में मदद करता है. इसके बाद दुल्हन बैठ जाती है. फिर उसका हसबैंड उसके गहने उतारता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हा दुल्हन के गहने उतार कर उससे प्यार करता है फिर उसके ब्लाउज की डोरी खोलता है.


यह भी पढ़ें: Viral Video: रिलीज हुआ श्रेया घोषाल और सुनिध चौहान का गाना; इंटरनेट पर हो रहा वायरल


जारी है ट्रेंड
आपको बता दें कि कुछ दिनों से 'हमने अपनी सुहागरात कैसे मनाई' कैप्शन से वीडियो बनाने और वायरल करने का चलन चल रहा है. वीडियो को arushirahulofficial_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'उम्मीदें बनाम हकीकत'. ये वीडियो 25 जनवरी को शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 39 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.