Viral Video: दिल्ली के जामिया नगर इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इल्जाम है कि जौहरी फॉर्म में एक सख्स ने पहले मकान किराए पर लिया. इसके बाद शख्स ने उस मकान को बेचने की कोशिश की. जिस शख्स ने इस कारनामे को अंजाम दिया उसका नाम दानिश रहमान ताजीम बताया जा रहा है. इस मामले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मकान मालिक कह रहा है कि पिछले साल इस शख्स ने मकान किराए पर लिया. इसके बाद इसे बेचने की फिराक में था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


फ्लैट रेंट पर लेने के बाद की बेचने की तैयारी यह वाकया जामिया के जोहरी फॉर्म का है पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखें।

Posted by Zeeyan News Express on Thursday, October 3, 2024

शख्स ने मकान बेचने की कोशिश की
वीडियो में मकान मालिक कह रहा है कि अच्छा हुआ कि वक्त पर उसे पता चल गया कि उसके घर को बेचने की कोशिश हो रही है और वह टाइम पर आ गए. इल्जाम है कि शख्स अपने आपको कभी सीबीआई का अधिकारी बताता है, तो कभी वह अपने आपको एम्स का अधिकारी बताता है. जब घर बेचने वाले शख्स को पकड़ लिया गया और उससे कहा गया कि वह वीडियो पर अपना कंफेस करे, तो उसने कहा कि मुझसे बड़ी गलती हुई है.


शख्स पर किया भरोसा
मकान मालिक बता रहा है कि उसने शख्स पर भरोसा किया. उन्होंने बताया कि उनका वैरिफिकेशन हुआ है और रेंट एग्रीमेंट भी बनाया गया है. इसके बादजूद उन्होंने फ्लैट बेचने की हिम्मत की. मकान मालिक कह रहा है कि मैं आप लोगों को ये वीडियो इसलिए दिखा रहा हूं ताकि आप लोग सावधान हो जाएं. 


लोगों ने किया कमेंट
वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं. "ऐसा पहले भी कई बार हुआ है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "इन्हीं वजहों से ओखला बदनाम हो रहा है. ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए." कुछ यूजर ने लिखा है कि "इस इंसान ने मेरे साथ भी फ्रॉड किया है." एक यूजर ने कहा है कि "पहले इसे मारो फिर इसे पुलिस के हवाले कर दो." वायरल हो रही वीडियो को जेयान न्यूज ने शेर किया है. हम इसकी तस्दीक नहीं करते हैं.