Viral Dance Video: दिल्ली मेट्रो सफर करने के लिए बहुस सेफ और बहुत आरामदायक है. लेकिन इन दिनों दिल्ली मेट्रो कई वजहों से सुर्खियों में. इसकी वजह ये हैं कि दिल्ली मेट्रो में लोग अजीब-अजीब हरकत करने लगे हैं. मेट्रों में कई बार डांस करने लगते हैं या कई बार दूसरी हरकतें करने लगते हैं, जिसकी अक्सर वीडियो आती हैं. इसी तरह का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लड़की ने तमन्ना भाटिया के गाने 'आज की रात' गाने पर डांस किया है. यह गाना फिल्म 'स्त्री-2' का है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सहेली रुद्र नाम की यूजर ने शेयर किया है. लड़की गाने पर मेट्रो के बीचों-बीच डांस कर रही है. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि लड़की के डांस को वहां बैठे लोग भी देख रहे हैं. वहां मौजूद कुछ लोग वीडियो का आनंद ले रहे हैं, तो कुछ लोग पब्लिक स्पेस में डांस करने के लिए चिढ़ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पब्लिक डिमांड पर परफॉर्मेंस हो गया है.


यह भी पढ़ें: Viral Video: वायरल हो रहा मां-बेटे की हरकत का वीडियो; नेटिजंस महिला की कर रहे आलोचना


मिले जुले रिएक्शन
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो पर जो रिएक्शन आ रहे हैं, उस पर लोगों का ध्यान गया है. कुछ लोगों ने जहां डांस की तारीफ की है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि ये डांस लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया.


यूजर ने किए कमेंट
एक यूजर ने लिखा है कि "लोग जगह की समझ को खो रहे हैं, डांस करने के लिए ये सही जगह नहीं है." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "यहां पर हर कोई आपके मजे के लिए नहीं है, कृपया दिमाग से काम लें." एक और यूजर ने लिखा है कि "यह पब्लिक की डिमांड नहीं है. झूठ मत बोलो. पब्लिक आपकी तरह फ्री नहीं है." एक और शख्स ने लिखा है कि "यह स्टेज नहीं है. यह पब्लिक ट्रांसपोर्ट है, कुछ लोग बस काम पर जाने की कोशिश कर रहे हैं." एक यूजर ने लड़की की तारीफ की है और लिखा है कि "यह अपनी जिंदगी जी रही है. अगर खुशी मिलती है तो आप डांस क्यों नहीं करते हैं?"