Goldy Brar: मशहूर पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर आज मानसा में गोलियां चलाई गईं, जिसमें उनकी मौत हो गई. उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया के ज़रिए आग की तरह फैल गई. मौत हो जाने के बाद हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली है. गोल्डी बराड़ के नाम से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो इस मर्डर की जिम्मेदारी ले रहा है, साथ ही बता रहा है कि उसने क्यों सिद्धू मूसे वाला को मारा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखिए:
मौत से दो हफ्ते पहले अपनी हत्या की कहानी बता गए थे सिद्धू मूसे वाला? देखिए VIDEO


पोस्ट में लिखा गया है,"राम राम सभी भाइयों को, सत श्री अकाल ये जो सिद्धू मूसे वाला का काम हुआ, इसकी जिम्मेदारी गोल्डी बरार, सचिन बिश्नोई धत्तरवाली, लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप लेते हैं." इसके आगे पोस्ट में लिखा गया है,"यह हमारे भाई विकी मिद्दुखेड़ा और गुरलाल बरार के कत्ल में इसका नाम आया. आने के बावजूद पुलिस ने इसपर कोई कार्रवाई नहीं की और हमारे भाई अंकित के एनकाउंटर में भी इसका हाथ था. यह हमारे खिलाफ चल रहा था."


यह भी देखिए:
Sidhu Moose Wala family: पिता सरकारी कर्मचारी, मां गांव की सरपंच और खुद इंजीनियर थे मूसे वाला


पोस्ट में आगे लिखा गया है,"दिल्ली पुलिस ने डायरेक्ट इसका नाम मीडिया के आगे रख दिया थी फिर भी यह अपनी पॉवर की वजह से बचा रहा. इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई." इसके अलावा लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के अकाउंट से भी एक पोस्ट किया गया है. जिसमें वो इस कत्ल की जिम्मेदारी की बात लिख रहे हैं.


ZEE SALAAM LIVE TV