मौत से दो हफ्ते पहले अपनी हत्या की कहानी बता गए थे सिद्धू मूसे वाला? देखिए VIDEO
Advertisement

मौत से दो हफ्ते पहले अपनी हत्या की कहानी बता गए थे सिद्धू मूसे वाला? देखिए VIDEO

Sidhu Moose Wala The Last Ride Song: सिद्धू मूसे वाला आज इस दुनिया को अलविदा कह गए. उन पर पंजाब के मानसे में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस फायरिंग में उनकी मौत हो गई. सिद्धू मूसे वाला की मौत उनके फैंस के लिए एक बुरा सपना जैसी है, जिसपर उन्हें यकीन नहीं आ रहा. उनकी मौत के बाद सिद्धू मूसेवाला का 2 हफ्ते पहले रिलीज हुआ गाना खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने जवानी में जनाजा उठने की बात कर रहे हैं. 

File PHOTO

Sidhu Mooose Wala The Last Ride Song: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इस जानलेवा हमले में तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं. मूसेवाला पर यह हमला पंजाब के मानसा में किया गया. बताया जा रहा है कि उनकी हत्या की जिम्मेदारी कनाडा बेस्ड गोल्डी बराड़ ने ली है. सिद्धू मूसे वाला हालांकि कई विवादों में रहे लेकिन उनके चाहने वालों की तादाद कम नहीं थी. 

सिद्धू की मौत की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा है वो इस खबर को एक बुरा सपना समझ रहे थे लेकिन हकीकत कैसे छिप सकती है. सभी को मानना पड़ेगा कि यह नौजवान सिंगर आज इस दुनिया से अलविदा कह गया है. महज़ 28 बरस की उम्र में एक फनकार का जाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा है लेकिन उनकी मौत के बाद उन्हीं का एक गाना खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें:
Sidhu Moose Wala family: पिता सरकारी कर्मचारी, मां गांव की सरपंच और खुद इंजीनियर थे मूसे वाला

वायरल हो रहे गाने को लेकर दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसा वाला ने अपनी भरी जवानी में मौत की कहानी खुद पहले ही बता दी थी. इस गाने में भरी जवानी में जनाजे की बात कर रहे हैं. दरअसल 15 मई 2022 को यानी आज से 14 दिन पहले ही उनका एक गाना रिलीज हुआ था. जिसका नाम था "द लास्ट राइड" (The Last Ride Song). इसमें वो आखिरी सफर से संबित बात कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:
Sidhu Moose Wala Death: जब सिद्धू मूसे वाला की एक वीडियो की वजह से सस्पेंड हो गए थे 6 पुलिसकर्मी

द लास्ट राइड गाने के लिरिक्स ध्यान से देखें सुनें या पढ़ें तो उसमें एक जगह सिद्धू मूसे वाला कहते हैं,"गबरू दे चेहरे उत्ते नूर दसदा, एहदा उठेगा जवानी च जनाज़ा मिठिए." इसकी आखिरी लाइन में सिद्धू मूसेवाला कह रहे हैं कि इस तरह जवानी में जनाजा उठेगा. मौत से सिर्फ 14-15 दिन पहले इस तरह का गाना आना बहुत ही हैरानी की बात लग रही है और फैंस काफी परेशान हैं. उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया. जिसे अब तक 9.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news