Hazaratganj Lucknow Viral Video: सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिनमें खुल्लम खुल्ला ट्रेफिक रूल्स का उल्लंघन होता दिखता है. लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा है लखनऊ के एक वीडियो ने तो लोगों को हैरान कर डाला. जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसके होश उड़ जाते हैं, क्योंकि वीडियो में है ही कुछ ऐसा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और एक लड़की स्कूटी पर जा रहे होते हैं. दोनों के ही सिर पर हेल्मेट नहीं है. खैर हेल्मेट के छोड़ते हैं क्योंकि इन्होंने जो हरकत की है वो हेल्मेट के जोखम से कहीं ज्यादा बड़ी है. दरअसल लड़का स्कूटी चला रहा है और लड़की उसके आगे गोद में उल्टी बैठी हुई है. यानी जिस तरह किसी बच्चे को गोद लेते वक्त इंसान सीने से लगाए रखता है ठीक उसी तरह ये लड़की स्कूटी चला रहे लड़के से लिपटी हुई है. 



वीडियो देखने से अंदाज़ा लग रहा है कि वीडियो रात के वक्त का है और उनके साथ रोड पर अन्य लोग उनके वीडियो बना रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह प्रेमी जोड़ा है. लखनऊ के हज़रत गंज इलाके का बताया जा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और ज्यादातर लोग इन्हें बुरा-भला बोल रहे हैं. 


ZEE SALAAM LIVE TV