Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी उनको लोगों के जरिए हिमायत मिलती है तो कभी उनके विरोध में चर्चाएं चलती हैं. हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिससे इमरान खान का एक नया और गैर इंसानी चेहरा सामने आया है. दरअसल एक रैली के दौरान खराब इंतेजामात के चलते कई लोग बेहोश हो गए लेकिन इमरान खान ने उन लोगों की परवाह किए बगैर अपना भाषण जारी रखा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी देखिए:
12 जुलाई को ही एक और गेंदबाज़ कर चुका है बुमराह जैसा कारनामा, जानिए 4 साल पहला इतिहास


पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पाकिस्तानी पंजाब के जिला भक्कर की तहसील दरिया खान में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक इंसाफ (PTI) की एक रैली के दौरान गर्मी और उमस के चलते लोगों का बुरा हाल हो गया. तकरीबन 30 से ज्यादा कार्यकर्ता निढाल हो गए जबकि महिला समेत 5 कार्यकर्ता बेहोश भी हो गए. बताया जा रहा है कि इमरान खान की इस रैली में इंतेजमात ठीक नहीं थे जिसके चलते यह सब हुआ. इमरान खान जब भाषण के लिए आए तो स्टेज के सामने धकम-पेल के दौरान चार वरकर्स गर्मी और घुटन से बेहोश हो गए. जिन्हें वहीं पर होश में लाने की कोशिश की गई लेकिन कामयाबी नहीं मिली.  जिसके बाद बेहोश लोगों को फौरन वहां से उठाकर ले जाया गया और मेडिकल सहूलियतें मुहैया कराईं. 



बड़ी बात यह है कि इस दौरान इमरान खान के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी और उन्होंने बेहोश लोगों को नोटिस लिए वगैर अपना भाषण जारी रखा. रेस्क्यू करने वालों के मुताबिक करीब 33 वर्कर्स को मौके पर मेडिकल सर्विस देनी पड़ी और फिर उनको अस्पताल में शिफ्ट किया गया. इस दौरान इमरान खान मौजूदा सरकार पर हमले बोलने में मसरूफ थे. इमरान खान कह रहे थे कि जब देश में लुटेरों की तादाद बढ़ जाती है तो मुल्क तबाह हो जाता है. आप सब ने मेरे साथ मिलकर इन लूटों और चोरियों को शिकस्त देनी है. 


यह भी देखिए:
आज दिखेगा साल का सबसे बड़ा सुपरमून, जानिए पूरी ABCD, हिरण से संबंध


बता दें कि पाकिस्तानी पंजाब में 20 क्षेत्रों में उपचुनाव होने हैं. इस हवाले से इमरान खान ने भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को मैदान में उतारा और इंतेखाबी मुहिम की शुरुआत कर दी है. इन चुनाव में चुनावी रैलियों का नेतृत्व खुद इमरान खान कर रहे हैं. 


Watch Viral Video