Today`s Breaking News Live: झारखंड मुक्ति मोर्चा ने द्रौपगी मुर्मू का किया समर्थन

जी सलाम वेब डेस्क Thu, 14 Jul 2022-7:37 pm,

Today Latest Breaking News in Hindi: देश और दुनिया में इस समय तमाम मुद्दे सुलगे हुए हैं और इन मुद्दों से जुड़ा हर छोटा बड़ा अपडेट आप तक सही वक्त पहुंचाने के लिए यह लाइव ब्लॉग बनाया जा रहा है. यह ब्लॉग 24 घंटों के लिए उपलब्ध है. इसके बाद इसमें अपडेशन बंद कर दिया जाएगा.

नवीनतम अद्यतन

  • झारखंड मुक्ति मोर्चा ने द्रौपगी मुर्मू का किया समर्थन

    झारखंड मुक्ति मोर्चा राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदावर द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने वाली है. पार्टी ने एक लेटर जारी करते हुए इस बात का ऐलान किया है.

  • राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव 18 जुलाई को होने हैं. इसको लेकर बीजेपी 17 जुलाई को राजस्थान में बैठक करने वाली है.

  • मानव तस्करी मामले में दलेर मेहंदी गिरफ्तार

    दिग्गज सिंगर दलेर मेहंदी के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. दरअसल उन्हें पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है. बता दें कि दलेर मेहंदी के खिलाफ यह मामला 15 वर्षों पहले दर्ज कराया गया था. जिसका फैसला हाल ही में आया था. जिसमें अदालत ने उन्हें 2 साल की सज़ा सुनाई थी. 

  • किसी भी शब्द पर पाबंदी नहीं लगाई गई है: ओम बिरला

    लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा है कि पहले इस तरह के असंसदीय शब्दों की एक किताब का विमोचन किया जाता था. कागजों की बर्बादी से बचने के लिए हमने इसे इंटरनेट पर डाल दिया है. किसी भी शब्द पर पाबंदी नहीं लगाई गई है, हमने हटा दिए गए शब्दों का संकलन जारी किया है.

  • मोहम्मद जुबैर की याचिका पर कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

    धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में गिरफ्तार में हुए Alt न्यूज के को-फाउंडर मोहम्मद जुबैर की जमानत याचिका पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है. बताया जा रहा है कि अदालत उनकी याचिका पर लिया गया फैसला कल सुनाएगी. 

  • कुलगाम में हादसे का शिकार हुई बस, 20 अमरनाथ यात्री जख्मी

    अमरनाथ यात्रा से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक बस हादसे का शिकार हो गई. जिसमें करीब 20 श्रद्धालुओं के जख्मी होने की खबर है. इनमें से 2 लोग शदीद जख्मी बताए जा रहे हैं. यह हादसा बस और एक डंपर के बीच टक्कर होने से हुआ है. 

  • महाराष्ट्र में तेल की कीमतों में कमी
    महाराष्ट्र की हुकूमत ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर बड़ा फैसला किया है. एकनाथ शिंदे सरकार ने तेल की कीमतों में कमी करते हुए बताया कि महाराष्ट्र में पेट्रोल 5 रुपये तो डीजल 3 रुपये प्रति लीटर सस्ता कर दिया गया है.  

  • ओवैसी ने भागवत को संविधान पढ़ने की दे डाली नसीहत

    AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन भागवत पर हमला बोलते हुए कहा कि वो जनसंख्या पर तो बोल रहे हैं लेकिन इस समय देश का सुलगता मुद्दा बेरोज़गारी है उस पर क्यों नहीं बोलते, वे नौजवानों के रोज़गार की बात क्यों नहीं. इतना ही नहीं उन्होंने RSS चीफ को संविधान पढ़ने तक की नसीहत दे डाली है. 

  • सिंगापुर ने राष्ट्रपति गोटबाया  को पनाह देने से किया इनकार
    श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया मालदीव के वेल्लाना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे. वह सिंगापुर जाना चाहते हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि सिंगापुर ने उन्हें पनाह देने से इंकार कर दिया है.

  • पाकिस्तान में नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण

    पाकिस्तान में एक 16 वर्षीय हिंदू लड़की के अपहरण की घटना सामने आई है. साथ ही लड़की का जबरन धर्म तब्दील कराकर एक मुस्लिम शख्स से जबरन शादी की बात कही जा रही है. घटना पाकिस्तान के सिंध की है. 

  • कोरोना के मामलों में हुआ इज़ाफा

    पिछले 24 घंटों में कोरोना के मामलों एक बार फिर उछाल देखने को मिला है. पिछले रोज़ जहां 17 हजार के करीब नए मरीज़ आए थे वहीं गुरुवार को जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक 20 हजार 139 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद एक्टिव मरीज़ों की तादाद 1 लाख 32 हजार पहुंच गई है. 

  • पिछले 24 घंटों में 20,139 नए मामले आए सामने
    भारत में पिछले 24 घंटों में 20,139 नए मामले सामने आए, 16,482 ठीक हुए और 38 लोगों की मौत हुई.

     

  • सौरव गांगुली को ब्रिटेश संसद में किया गया सम्मानित

    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई चीफ को ब्रिटिश पार्लियामेंट ने सम्मानित किया है. गांगुली ने एएनआई के साथ खास बातचीत करते हुए कहा,""मुझे ब्रिटिश संसद के ज़रिए एक बंगाली के तौर पर सम्मानित किया गया है, इसलिए यह अच्छा था. उन्होंने छह महीने पहले मुझसे राब्ता किया था. यह अवार्ड हर हर साल दिया जाता है और इस बार यह मुझे मिला है."

  • श्रीलंका संकट पर UN ने तोड़ी चुप्पी

    श्रीलंका में चल रहे घमासान पर अब संयुक्त राष्ट्र ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने कहा कि यह अहम है कि संघर्ष के वजहों और प्रदर्शनकारियों की शिकायतों का हल किया जाए. मैं सभी पार्टी नेताओं से शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक परिवर्तन के लिए समझौते की भावना को अपनाने का आग्रह करता हूं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link