UP Crime News: उत्तर प्रदेश के जिला बागपत से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. खबर है कि बंदरों के एक झुंड ने 6 साल की बच्ची को रेप होने से बचा लिया है. कथित तौर पर बंदरों के एक समूह ने एक शख्स को 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने से रोक दिया. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह घटना शनिवार को हुई जब आरोपी ने बच्ची को शहर के एक सुनसान घर में फुसलाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंदरों ने लड़की को बचाया
द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यूकेजी की छात्रा पीड़िता ने अपने परिवार को घटना के बारे में बताया और बताया कि कैसे बंदरों ने उसे बचाया. पीड़िता के पिता के मुताबिक, वह अपने घर के बाहर खेल रही थी, जब आरोपी उसे एक सुनसान घर में ले गया. इसके बाद उसने उसके कपड़े उतार दिए और उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की. तभी बंदरों के एक समूह ने उस व्यक्ति पर हमला कर दिया. जिससे वह भागने पर मजबूर हो गया.


यह भी पढ़ें: Saharsa Gangrape Case: चलती स्कॉर्पियो में बंदूक की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप, जानें पूरा मामला


पिता का बयान
रिपोर्ट में पिता के हवाले से लिखा गया है कि "पास के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति मेरी बेटी के साथ एक संकरी गली में चल रहा था. उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. उसने मेरी बेटी को भी धमकी दी कि वह मुझे मार देगा. अगर बंदरों ने हस्तक्षेप नहीं किया होता, तो मेरी बेटी अब तक मर चुकी होती." घटना के बाद, पीड़िता के माता-पिता ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.


दर्ज हुआ केस
बागपत के सर्किल ऑफिसर हरीश भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने मुल्जिम के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की है. पुलिस आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.