Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल हो जाती है. इसमें कुछ अच्छी वीडियो होती हैं तो कुछ बुरी वीडियो. कई बार बहुत ऐसी वीडियो वायरल होती है जिस पर सभी यूजर नाराज होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो एक औरत और एक लड़के का है. दावा है कि यह वीडियो मां-बेटे का है. वीडियो पर कई यूजर नाराज हो रहे हैं. वह सख्त कमेंट कर रहे हैं. उनका कहना है कि वीडियो अश्लीलता फैलाने वाला है. कुछ यूजर का कहना है कि लोग लाइक कमेंट पाने के लिए कुछ भी करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो



वीडियों में क्या है?
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक औरत पिंक ड्रेस में है. उसके पास एक लड़का है. लड़का पहले औरत को धक्का मारता है. इसके बाद उसे चूमता है. औरत पहले लड़के को अपने आपसे छुड़ाती है, इसके बाद उससे चिपकती है. आखिर में लड़का औरत को गोद में उठा लेता है. इस पर औरत चीखती है. हालांकि जब यह सब हो रहा है, तब औरत और लड़का दोनों काफी खुश हैं. ऐसा लगता है कि वह खूब इंजॉय कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Viral Video: 22 की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाए मूव्स; यूजर ने दिए गजब रिएक्शन


वीडियो पर कमेंट 
वीडियो को चारू शर्मा नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "जबरदस्ती ही करता है". वीडियो पर कई गुस्से वाले कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने  लिखा है कि "बेटा बड़ा हो गया है." एक दूसरे यजर ने लिखा है कि "शर्म करो. जिस उम्र में लड़के को सही रास्ते पे ले जाना चाहिए, उस उम्र में तुम खुद ही उसे गलत रास्ते पर ले जा रही हो. गलत है ये." एक और यूजर ने कमेंट किया है कि "ऐसी मां अगर अपने बच्चे को ऐसी परवरिश देगी तो बच्चे बड़े होकर बहुत गलत काम करेंगे." एक और यूजर ने लिखा है कि "वायरल होने के लिए क्या क्या करोगे?"