Viral Video: 22 की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाए मूव्स; यूजर ने दिए गजब रिएक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2444280

Viral Video: 22 की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाए मूव्स; यूजर ने दिए गजब रिएक्शन

Avneet Kaur Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर ने छोटी उम्र में बहुत नाम कमाया है. वह बेहतरीन डांसर हैं. उन्होंने हाल ही सोशल मीडिया पर अपना बेहतरीन डांस वीडियो शेयर किया है. इसे लोग खूब पसंद कर लरे हैं.

Viral Video: 22 की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाए मूव्स; यूजर ने दिए गजब रिएक्शन

Avneet Kaur Dance Video: अवनीत कौर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह यहां अकसर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक जबरदस्त वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए अवनीत ने लिखा है कि "क्या आप मेरी और डांस देखना चाहते हैं?" आप भी देखें शानदार वीडियो.

यह है वायरल वीडियो:

 

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि अवनीत कौर ने अंग्रेजी गाने पर शानदार डांस किया है. अवनीत कौर ने ब्लैक ड्रेस में बेहतरीन डांस किया है. उन्होंने म्यूजिक के साथ शानदार ठुमके लगाए हैं. अवनीत की इस वीडियो को हाजरों यूजर लाइक कर रहे हैं. उनकी इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "ये लड़की बहुत क्यूट है, आप सभी लोग क्या सोचते हो?" एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "हमें इसके मूव्स अच्छे लगते हैं." एक और यूजर ने लिखा है कि "हमें आपके वीडियो पसंद आते हैं."

यह भी पढ़ें: Viral Video: गिलहरी ने तेंदुए को बताया कौन है बॉस; पहले छकाया फिर किया ये काम

कौन हैं अवनीत?
अवनीत कौर पंजाबी एक्ट्रेस हैं. वह पहले 'डांस इंडिया डांस लिल मास्टर' डांस शो में आती थीं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. सबसे पहले वह 2012 में 'मेरी मां' सीरियल में नजर आईं. अवनीत कौर ने रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी से बॉलीवुड में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने 'टीकू वेड्स शेरू' और 'लव की अरेंज मैरिज' फिल्म में काम किया. ये दोनों फिल्मी काफी पसंद की गईं. अवनीत की अगली फिल्म 'लव इन वियतनाम' कांस फिल्म फेस्टिवल 2024 में अनाउंस की गई.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news