Maharashtra News: देशभर के अलग-अलग राज्यों में मुस्लिम समाज के लोग रामगिरी महाराज के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. कुछ दिन पहले रामगिरी महाराज ने पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ कथित बयानबाजी की थी, जिसके बाद से मुस्लिम समाज के लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मुस्लिम समाज औरंगाबाद (संभाजीनगर) में आक्रामक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामगिरी महाराज के खिलाफ प्रदर्शन
भाजपा के विधायक नितेश राणे ने रामगिरी महाराज का सपोर्ट किया है, जिसके बाद मुस्लिम संगठन और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) आक्रामक है. AIMIM और मुस्लिम समाज के लोगों ने सोमवार को छत्रपति संभाजी नगर से लेकर मुंबई तक शक्ति प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रीय झंडे के साथ संविधान रैली निकाली, जो बिना किसी घटना के निकाली गई. हालांकि, ठाणे-मुंबई बॉर्डर पर पहुंचने के बाद, ठाणे के कलेक्टर अशोक शिंगारे और मुंबई पुलिस को AIMIM के पूर्व सांसद नेता ने पत्र सौंपा, जिसके बाद वे फिर से संभाजीनगर के लिए रवाना हो गए.


यह भी पढ़ें: 'इस्लामोफोबिया' के बाद अब 'हिंदूफोबिया' का निकला भूत; ओवैसी पर लगा बड़ा इल्जाम


मुसलमानों पर लाठी चार्ज
रिपोर्ट के मुताबिक, वहीं आनंद नगर जकात नाका पर मुस्लिम समुदाय के लोगों की पुलिस के साथ बहस हो गई. इसके बाद पुलिस ने मुस्लिम समाज के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल, मुंबई-ठाणे बॉर्डर पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. बता दें कि रामगिरी महाराज पर 14 अगस्त को नासिक के सिन्नर में एक धार्मिक प्रोग्राम के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का इल्जाम है. रामगिरी के खिलाफ मुंबई के बांद्रा के निर्मल नगर पुलिस थाने के अलावा कई थानों में मामला दर्ज कराया जा चुका है.