Quetta News: कहते हैं कि छोटा 'परिवार-सुखी परिवार', लेकिन पाकिस्तान में एक शख्स ने शायद इस बारे में सुना/पढ़ा नहीं है, या फिर वो इस कहावत के बारे में जानते भी हैं तो अमल नहीं करते. क्योंकि वो हाल ही में 60वें बच्चे के पिता बने हैं. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. पाकिस्तान के क्वेटा के रहने वाले जान मुहम्मद के यहां 60वें बच्चे ने जन्म लिया है. हालांकि इन 60 बच्चों में से 5 की मौत हो गई और 55 बच्चे अभी भी जिंदा हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्वेटा के रहने वाले जान मुहम्मद पेशे से एक क्वालिफाइड डॉक्टर हैं और हजार गंजी इलाके में अपना खुद का क्लीनिक चलाते हैं. 60 बच्चों के बारे में सुनकर आपके ज़हन में एक सवाल ज़रूर आया होगा कि आखिर जान मुहम्मद की पत्नियां कितनी हैं? तो फिर इसका जवाब है कि उनकी तीन पत्नियां हैं, जिनसे उन्होंने 60 बच्चे पैदा किए हैं. इतना ही नहीं जान मुहम्मद का कहना है कि वो चौथी शादी के लिए भी तैयार हैं. 


यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के इस गाने का कॉपी है शाहरुख का गाना 'बेशर्म रंग'! सिंगर ने खुद शेयर किया वीडियो


जियो न्यूज से बातचीत करते हुए जान मुहम्मद ने कहा कि उनके यहां 60वें बच्चे का जन्म हुआ है. जिनमें से 5 बच्चे इस दुनिया को अलविदा कह गए, बाकी बचे 55 बच्चे सेहतमंद हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पहली शादी 1999 में हुई थी. पहली पत्नी से पैदा होने वाली बेटी की उम्र 22 साल है. जिसका नाम शगुफ्ता नसरीन है और वो बच्चों में सबसे बड़ी है. 


जान मुहम्मद का कहना है कि अल्लाह ने उन्हें कई बच्चों का आशीर्वाद दिया है और वह नए साल के आगमन पर 60वें बच्चे के जन्म से बहुत खुश हैं. उन्होंने अपने 60वें बच्चे का नाम हाजी खुशहाल खान रखा है. जान मुहम्मद ने यह भी कहा कि बच्चे अल्लाह की देन हैं और वह 100 बच्चों के पिता बनना चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अल्लाह की तरफ से इजाज़त हुई तो निश्चित तौर पर वो चौथी शादी भी करेंगे.


ZEE SALAAM LIVE TV