Pathaan Song Controversy: पाकिस्तान के इस गाने का कॉपी है शाहरुख का गाना 'बेशर्म रंग'! सिंगर ने खुद शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1510803

Pathaan Song Controversy: पाकिस्तान के इस गाने का कॉपी है शाहरुख का गाना 'बेशर्म रंग'! सिंगर ने खुद शेयर किया वीडियो

Pathaan Song Besharam Rang controversy: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान पर कई तरह के आरोप लग चुके हैं, इसी कड़ी में पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने एक बड़ा आरोप लगाया है.

File PHOTO

Pathaan song Copied: इसी महीने रिलीज़ होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग' हाल ही में भगवा बिकिनी की वजह से विवादों में फंसा था, लेकिन अब इस गाने पर एक और आरोप लग गया है. दरअसल एक पाकिस्तानी सिंगर ने इस गाने के मेकर्स पर अपनी धुन कॉपी करने का आरोप लगाया है. 

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली के ज़रिए एक ट्वीट में अपने पुराने गाने के बोल साझा करने के बाद, फैंस ने बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं, संगीतकारों पर 'बे शर्म रंग' के बोल की नकल करने का आरोप लगाया. सज्जाद अली ने 26 दिसंबर को ट्वीट किया, जिसमें उन्हें अपने पुराने गाने के बोल गुनगुनाते हुए देखा और सुना जा सकता है. सज्जाद अली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि हाल ही में उन्होंने एक नई फिल्म का गाना सुना और उन्हें अपना 26 साल पुराना एक गाना याद आ गया.

सज्जाद अली ने कहा कि उन्हें अपना पुराना गाना 'अब के हम बिछड़े तो किताबों में मिले' याद आ गया. साथ ही उन्होंने पुरानी धुन पर सेट किया गया अपना गाना भी गाया. सज्जाद अली ने अपने बोल शेयर करते हुए किसी पर कॉपी करने का आरोप नहीं लगाया और न ही उन्होंने ट्वीट में 'पठान' और 'बेशर्म रंग' का जिक्र किया. हालांकि उनके गाने को सुनने के बाद कई लोगों ने उनके ट्वीट को रिट्वीट किया और दावा किया कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का गाना 'बे शर्म रंग' उनका गाना चुराकर बनाया गया है.

कई लोगों ने भारतीय फिल्म निर्माताओं और संगीतकारों की आलोचना की और पाकिस्तानी गायक के इस 26 साल पुराने गाने को चुराने का आरोप लगाया. दिलचस्प बात यह है कि 'बे शर्म रंग' के बोल जहां सज्जाद अली के गाने से मिलते-जुलते हैं, वहीं उनकी शायरी के बोल एक अन्य पुराने पाकिस्तानी गाने 'हमें तो लूट लिया मिलके हुस्न वालों ने' से मिलते-जुलते हैं.

इसी तरह, 'बे शर्म रंग' के बोल को कई लोगों ने बॉलीवुड के एक और गाने 'घुंगरू टूट गए' की कॉपी बताया है. 'घंगरू टूट गए' ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की फिल्म 'वॉर' का गाना है तो वहीं कुछ लोगों ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने को फ्रेंच सिंगर 'जेन' के गाने 'मेकबा' की कॉपी बताया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news