Pathaan Movie Review: फिल्म पठान आज देश-दुनिया में रिलीज होने जा रही है. गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में यह फिल्म नजर आने वाली है. फिल्म को लेकर शाहरुख खान के फैंस में बहुत जोश है. लाखों की तादाद में लोगों ने इस फिल्म को देखने के लिए एडवांस बुकिंग करा ली है. बताया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के मामले में 'पठान' ने सभी फिल्म को पछाड़ दिया है. चाहे वो बाहुबली, बाहुबली-2, केजीएफ और RRR जैसी फिल्में ही क्यों ना हों. 


हिंदू संगठनों ने किया विरोध:


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म का जब पहला गाना रिलीज हुआ था तो कुछ हिंदू संगठनों ने इस फिल्म का बहिष्कार किया था. क्योंकि गाने के दौरान दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई थी. जिसके बाद हिंदू संगठनों ने इस फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है. हालांकि उनके विरोध ने शाहरुख खान इस फिल्म की जबरदस्त पब्लिसिटी कर दी. विरोध के कारण फिल्म के गाने और ट्रेलर को यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा गया.


देखिए VIDEO:



एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड


शाहरुख खान की पठान फिल्म को लेकर विरोध के बावजूद फैंस में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है. कई जगहों पर देखा गया है कि एक ही शख्स ने पूरा थिएटर बुक कर लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक टिकेट विंडो पर जाता है और बोलता है कि पूरा शो ही बुक कर दीजिए, जिसमें 400 सीट बताई जा रही हैं. इसके बदले में खरीदने वाला नोटों की एक गड्डी टिकट कर्मचारी के हवाले करता भी दिखाई दे रहा है.


पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:


पठान फिल्म की पहले दिन की कमाई (Pathaan First Day Box Office Collection) को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म एडवांस बुकिंग की तरह पिछली सभी फिल्मों को पछाड़ देगी. पठान फिल्म लगभग 250 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. ऐसे में मेकर्स ने इस फिल्म की कमाई 1000 करोड़ के आस-पास जरूर सोच रखी होगी. 


ZEE SALAAM LIVE TV