Pathaan Trailer: शाहरुख खान की विवादों में घिरी फिल्म 'पठान' का ट्रेलर जारी हो गया है. यूट्यूब पर ट्रेलर आते ही ट्रेंडिग वीडियोज में पहुंच गया. महज़ कुछ ही मिनटों में इसके व्यूज मिलियंस में पहुंच गए. हालांकि जिस वजह से फिल्म का विरोध हो रहा है. उस रंग के कपड़े को ट्रेलर में रखा गया है. यानी भगवा रंग की बिकिनी को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ था. वो रंग दीपिका पादुकोण ने ट्रेलर के दौरान भी पहन रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पठान फिल्म के ट्रेलर का लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे. हालांकि फिल्म के पोस्टर्स से शाहरुख खान के अवतार का अंदाजा लग रहा था लेकिन ट्रेलर देखने पर लगा शाहरुख खान का असली रूप सामने आया. पठान फिल्म में शाहरुख खान एक सोल्जर का किरदार अदा कर रहे हैं. उनके पास जो जिम्मेदारी होती है वो हिंदुस्तान को आतंकी हमले से बचाना होती है. जॉन अब्राहम जो फिल्म में मेन विलेन का किरदार अदा कर रहे हैं, भारत में हमला करने की प्लानिंग कर रहे लेकिन शाहरुख खान उनकी मेहनत पर पानी फेर देते हैं. 


शाहरुख खान एक खास मिशन पर हैं और दुश्मनों को मारते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि जबरदस्त एक्शन है. कुल मिलाकर ट्रेलर काफी प्रॉमसिंग लगा. ऐसा लगता है कि शाहरुख खान के फैंस को ये मूवी निराश नहीं करेगी.


शाहरुख खान ने ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,"मेहमाननवाजी के लिए पठान आ रहा है औऱ पटाखे भी साथ ला रहा है." यह फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है.


देखिए वीडियो:



ZEE SALAAM LIVE TV