Sheikh Mahra: दुबई के किंग की ग्लैमरस बेटी, कदमों में रखती हैं देश का कानून

Sheikh Mahra: दुबई का नाम जबान पर आते ही एक अलग ही फीलिंग आने लगती है. दुबई घूमने के लिए जाना लोगों के लिए एक ख्वाब जैसा होता है. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में टूरिस्ट्स के लिए दुबई को दुनिया का सबसे बेहतरीन शहर करार दिया गया है. खैर इन सब बातों से अलग हम आपको आज इस खबर में यह बताने जा रहे हैं कि दुबई के किंग मोहम्‍मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी शेख महरा (Sheikh Mahra) कितनी फेशनेबल हैं और किस तरह का उनका लाइफ स्टाइल है. हालांकि उनकी कई बेटियां हैं लेकिन महरा ही क्यों चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 21 Jan 2023-1:18 pm,
1/8

Sheikh Mahra Dubai

26 फरवरी 1994 को जन्म लेने वाली शेख महरा को लेकर कहा जाता है कि उनके लिए कोई भी कानून नहीं है, वो किसी भी कानून पर अमल नहीं करती. चाहे वो इस्लामिक हो या फिर देश का कोई कानून. 

2/8

Sheikh Mahra Dubai

एक जानकारी के मुताबिक पैदाइश के वक्त उनका नाम क्रिस्टिना रखा था, लेकिन बाद में बदलकर महारा कर दिया गया.

3/8

Sheikh Mahra Dubai

कहा जाता है कि शेख महरा दुबई के किंग मोहम्‍मद बिन राशिद अल मकतूम की सबसे प्यारी बेटी हैं, वो अपनी बेटी को हर तरह की छूट देता है. 

4/8

Sheikh Mahra Dubai

शेख महरा अक्सर प्रोग्राम्स में शिकरत के लिए जाती रहती हैं और उनकी तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं.

5/8

Sheikh Mahra Dubai

काफी फेशनेबल होने के साथ-साथ शेख मेहरा दिखने में भी बहुत खूबसूरत हैं. कहा जाता है कि अरब देशों की सबसे खूबसूरत राजकुमारी यही हैं. 

6/8

Sheikh Mahra Dubai

उनकी ड्रेस भी चर्चा का मौजू बनी रहती हैं. हमेशा खूबसूरत, युनीक लिबास में नजर आने वाले महरा को कुछ लोग हिजाब ना पहनने पर भी ट्रोल करते हैं लेकिन उन्हें फर्क नहीं पड़ता. 

7/8

Sheikh Mahra Dubai

महारा की मां का नाम जो ग्रिगोराकोस है, हालांकि उनकी उनकी मां बाप के बीच तलाक हो चुका है लेकिन वो आज भी अपनी मां के मिलती-जुलती रहती हैं, दोनों में बहुत प्रेम है. 

8/8

Sheikh Mahra Dubai

महरा को जानवरों से बहुत प्रेम है. वो घोड़ो, कुत्तों के अलावा कई तरह के जानवरों के साथ रहती हैं. वो 9 वर्ष की उम्र से हॉर्स राइडिंग करती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link