काले रंग की ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर; यूजर ने लिखा 40 की उम्र में भी इतनी बोल्ड !

Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चंद सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराओं में से मोनालिसा ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है. मोनालिसा फिल्मों और टीवी सीरियल्स में दमदार अदाकारी कर अपनी काबिलियत का लोहा मनवा चुकी हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Sun, 18 Dec 2022-3:54 pm,
1/6

Monalisa Photos

अपने फैंस के लिए मोनालिसा आए रोज़ नए-नए लुक में तस्वीरें/वीडियो शेयर करती रहती हैं. इनमें कुछ फनी वीडियो और ग्लैमरस से भरी तस्वीरें होती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक कपड़ों में शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. 

2/6

ब्लैक रंग का आउटफिट

मोनालिसा ने हाल ही में ब्लैक कलर के आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके अलावा चमकते ब्रालेट टॉप और ट्राउजर में उन्होंने मॉडर्न फैशन को दिखा रही हैं. 

3/6

Its Time To Rock

तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, It’s Time To Rock. बता दें कि मोना की यह तस्वीरें पटना की हैं यहां वो एक प्रोग्राम में परफॉर्म करने के लिए पहुंची थी. 

4/6

तारीफ भी बुराई भी

इस ड्रेस में मोनालिसा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस कातिलाना अंदाज़ की लोग तारीफ कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों हमेशा की तरह बुराइयां ढूंढ ली हैं. 

5/6

बोल्ड फिगर किया फ्लॉन्ट

एक तरफ जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे वहीं कुछ लोग उनकी ड्रेस पर सवाल खड़े रहे हैं. दरअसल मोना ने ऊपर से ट्रांसपेरेंट टॉप पहनी हुई है और अपने बोल्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

6/6

मेरी गर्लफ्रेंड भी आपके जैसी है

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"क्या फिगर और हॉटनेस है, 40 की उम्र में भी." वहीं एक अन्य यूजर ने मोनालिसा का मुकाबला अपनी गर्लफ्रेंड से कर दिया. उसने लिखा,"मेरी गर्लफ्रेंड भी आपके जैसी है."

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link