Who is Guddu Muslim: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें अंधाधुंध फायरिंग करते हुए कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं. इस हमले में उमेश पाल को मारा गया है. इस हमले के बाद से सोशल मीडिया पर 'गुड्डू मुस्लिम' खूब ट्रेंड हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि बाहुबली अतीक अहमद ने गुड्डू मुस्लिम को जिम्मेदारी दी थी कि वो उमेश पाल का कत्ल करे. दरअसल लगभग 18 साल पहले बसपा विधायक राजू पाल का कत्ल हुआ था. इस कत्ल कांड में अतीक अहमद आरोपी हैं और उमेश पाल इस कत्ल कांड के गवाह थे. यही वजह है कि लोग आरोप लगा रहे हैं कि अतीक अहम ने उमेश पाल को ठिकाने लगवाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है गुड्डू मुस्लिम?
सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो हैरान रह जाता है, क्योंकि दिन दहाड़े सड़क पर इस तरह गोलियां चलना किसी को भी खौफ में डाल सकता है. दावा किया जा रहा है कि इस हमले का मुख्य शूटर गुड्डू मुस्लिम है और गुड्डू मुस्लिम अतीक अहम करीबी है. क्योंकि जब 15 साल पहले गुड्डू मुस्लिम को गिरफ्तार किया गया था तो अतीक अहमद ने उसकी जमानत कराई थी. इसके अलावा दावा यह भी है कि गुड्डू मुस्लिम के ना सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि बिहार के भी कई माफियाओं के साथ राब्ते हैं. 


"बम बनाने में माहिर है गुड्डू मुस्लिम"
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम ने जुर्म की दुनिया में काफी वक्त पहले कदम रखा था. लखनऊ में रेलवे, मोबाइल टॉवर के टेंडर पूल कराने में भी मदद करता था. इसके अलावा उसने रियल एस्टेट के कारोबार में भी हाथ आजमाया. इतना ही नहीं गुड्डू मुस्लिम को बम बनाने का माहिर भी कहा जाता है. 


ZEE SALAAM LIVE TV