Rakhi Sawant Arrest: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों मुस्लिम होने और अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन इस बीच खबरें वायरल हो रही है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दावा किया जा रहा है कि उन्हें मुंबई की अबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि अंबोली पुलिस ने राखी सावंत की गिरफ्तारी से इनकार कर दिया है. पुलिस ने कहा है कि राखी सावंत को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावन्त पर आरोप है कि उन्होंने कुछ वक्त पहले एक महिला मॉडल का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वाइरल किए थे. जबकि उनकी गिरफ्तारी का दावा खुद शर्लिन चोपड़ा ने ही किया था. इससे पहले वायरल हो रही खबरों में दावा किया जा रहा था कि राखी सावंत को कुछ देर में अंधेरी कोर्ट में पेश किया जाएगा. शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान उनका (शर्लिन चोपड़ा) का आपत्तिजनक वीडियो दिखाया था. 



इस मामले में पिछले साल राखी सावंत ने पुलिस का बताया था कि शर्लिन चोपड़ा ने उनको लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. राखी ने बताया शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब के अलावा इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने मेरे खिलाफ काई आपत्तिजनक बातें बोली थीं और गंदी भाषा का इस्तेमाल किया था. राखी इस सिलसिले में कहती हैं कि उनका मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड शर्लिन के आरोपों की सच्चाई के बारे में पूछता था और सवाल करता है कि क्या उनके सच में 10 ब्वॉयफ्रेंड थे. 


ZEE SALAAM LIVE TV