IIFA 2022: बॉलीवुड के दो दिग्गज सुपर स्टार सलमान खान और शाहरुख खान के दुनियाभर में करोड़ों की तादाद में चाहने वाले हैं. इन दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस तरसते हैं. हाल ही में दुबई में चल रहे IIFA 2022 में सलमान खान ने शाहरुख को लेकर बड़ी टिप्पणी कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोग्राम के मेजबान रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने सामने में बैठी मशहूर हस्तियों से एक सवाल पूछा- ‘‘सलमान के पीछे कौन है?’’ इस दौरान सलमान खान भी वहीं मौजूद थे. रितेश के सवाल के जवाब में एक्ट्रेस कृति सैनन ने कहा-‘‘दर्शक’’. जबकि गायक हनी सिंह और गुरु रंधावा ने ‘‘परियां’’ कहा. दोनों के जवाब सुनने के बाद सलमान खान खुद उठ गए और दोनों के जवाब को गलत ठहरा दिया. 


यह भी देखिए:
8 साल से पति को सेक्स नहीं करने देने वाली एक्ट्रेस ने मांग लिए अब 15 करोड़, जानिए क्यों


देखिए VIDEO:



सलमान ने कहा, ‘‘मेरे पीछे सिर्फ एक आदमी है और वो है शाहरुख खान’’. एक्टर ने अपनी बात का मतलब समझाते हुए कहा कि शाहरुख के बंगले मन्नत की दीवार बांद्रा में उनके अपार्टमेंट गैलेक्सी के ठीक पीछे है. सलमान ने इस दौरान शाहरुख खान की फिल्म की प्रमोशन की. उन्होंने शाहरुख की आने वाली फिल्म का भी जिक्र करते हुए कहा, ‘‘हमारा ‘पठान’, हमारा ‘जवान’ तैयार है.’’ 


यह भी देखिए:
ऑरेंज शार्ट्स में बेहद बोल्ड दिखीं मोना लीसा, Video देख फैंस के धड़के दिल


बता दें कि शाहरुख की आने वाली फिल्म "पठान" में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा शाहरुख की दूसरी फिल्म यानी "जवान" की बात करें तो यह दो जून 2023 को रिलीज होगी. इन फिल्मों के अलावा, शाहरुख राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू हैं और यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी.


यह भी देखिए:
पाकिस्तान में एक कर्मचारी ने मांगी हवाईअड्डे तक गधा-गाड़ी लाने की इजाजत; पिक एंड ड्राप बंद !


इसके अलावा शाहरुख और सलमान दोनों एक-दूसरे की फिल्मों ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ में विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे. बता दें कि शाहरुख खान पांच साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. शाहरुख साल 2018 में आनंद एल रॉय की ‘जीरो’ में नजर आए थे. पांच साल बाद वह फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ में दिखाई देंगे.


ZEE SALAAM LIVE TV