ऑरेंज शार्ट्स में बेहद बोल्ड दिखीं मोना लीसा, Video देख फैंस के धड़के दिल
Advertisement

ऑरेंज शार्ट्स में बेहद बोल्ड दिखीं मोना लीसा, Video देख फैंस के धड़के दिल

Monalisa Photos: मोना लीसा का नाम अंतरा बिश्वास था लेकिन उन्होंने अपने अंकल के कहने पर अपना नाम मोना लीसा कर लिया. मोना लीसा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई कोलकाता से की. 

Monalisa

Monalisa Photos: भोजपुरी स्टार मोना लीसा आज एक चर्चित नाम हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेहतरीन वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. मोना लीसा के फैंस उनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतेजार करते हैं. इन दिनों मोना लीसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोना लीसा ने नीली क्रॉप टॉप पहनी हुई है और ऑरेंज कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है. मोना लीसा ने अपने बाल खोले हुए हैं. इसके अलावा वह काला चश्मा लगा कर बेहतरीन पोज दे रही हैं.

 

इस विडियो को मोना लीसा के कई फैंस ने लाइक किया है. फैंस ने फायर और दिल वाल रिएक्शन भी दिया है. एक यूजर ने लिखा है कि "वाव डैम हॉट". एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "चॉकलेटी फ्लेवर". एक और यूजर ने मोनालीसा की तारफी की है. 

 

मोना लीसा का नाम अंतरा बिश्वास था लेकिन उन्होंने अपने अंकल के कहने पर अपना नाम मोना लीसा कर लिया. मोना लीसा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई कोलकाता से की. बताया जाता है कि मोना लीसा एक फिल्म के लिए 5 से 7 लाख रुपये लेती हैं. मोना लीसा अब काफी मकबूल हैं लेकिन जब वह संघर्ष कर रही थीं तब उन्हें बिग बॉस ख्याति मिली.

 

 
मोना लीसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. मोना लिसा उनका स्टेज का नाम है. 21 नवम्बर 1982 को जन्मी मोना लीसा अब तक 125 भोजपुरी फिल्में में काम कर चुकी हैं. उन्होंने हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी अदाकारी की है.

Video:

Trending news