Shahrukh Khan Viral Video: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान को अब उनके चाहने वाले लोग "पठान" के नाम से भी पहचानने लगे हैं. क्योंकि हाल ही में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म "पठान" ने तमाम रिकॉर्ड तोड़ डाले. हालांकि इस दौरान उनके एक छोटे से तबके की तरफ से काफी विरोध का सामना करना पड़ा लेकिन उनके चाहने वालों ने उनका साथ नहीं छोड़ा और फिल्म को नई कामयाबियों तक पहुंचाया. फिलहाल सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनसे कफा होते एक वीडियो शेयर कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल शाहरुख खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने एक फैन का हाथ झटकते दिखाई दे रहे हैं. घटना मुंबई एयरपोर्ट की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक "पठान" सऊदी अरब से लौट रहे थे. इस दौरान एयरपोर्ट उनके चाहने वालों ने उन्हें घेर लिया. लेकिन इस बीच उनके बर्ताव ने कई लोगों के दिल तोड़ दिए हैं. लोगों ने उन्हें उनके इस बर्ताव की वजह से घमंडी तक कहना शुरू कर दिया है. 



वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान एयरपोर्ट पर चल रहे हैं, इस दौरान एक फैन आता है और सेल्फी लेने की कोशिश करता है लेकिन शाहरुख खान उसके हाथ को रोकते हैं. इस दौरान उनके फैन का मोबाइल भी गिरते-गिरते बचा. शाहरुख खान का यह फैन उनको देखता रह गया और फिर उनके पीछे चल रही भीड़ साथ-साथ चलने लगा. 


वीडियो जैसे ही सामने आया तो लोगों ने रिएक्शन आने शुरू हो गए. कुछ लोगों ने उन्हें घमंडी और अग्रेसिव करार दिया. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि गलती लोगों की है. इनको सिर पर चढ़ाना ही क्यों है? सेल्फी लेकर क्या कर लोगे. वहीं एक यूजर ने लिखा कि लोगों को अपने बेइज्ज़ती कराने में मज़ा आता है. एक और यूजर ने लिखा कि मैं खुद शाहरुख खान का फैन हूं लेकिन उनके इस बर्ताव से मुझे तकलीफ पहुंची. क्योंकि आप सुपर स्टार हैं और लोग आपके साथ तस्वीरें लेने के लिए आएंगे ही. 


ZEE SALAAM LIVE TV