Viral Video: शमा सिकंदर बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट डालती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपने हसबैंड के साथ डांस वीडियो भी शेयर करती हैं. हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में शमा सिकंदर नहाती हुई नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
शमा सिकंदर ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने वेस्टर्न कपड़े पहने हैं. इन कपड़ों में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. शमा सिकंदर बारिश के पानी से नहा रही हैं. बारिश के पानी के साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं. शमा ने अपनी वीडियो में 'बहका है मन कहीं' गाना लगाया है. शमा सिकंदर बारिश को इंजॉय कर रही हैं. वह कई पोज में वीडियो बनवा रही हैं. नहाते हुए शमा सिकंदर अच्छे एक्सप्रेशन दे रही हैं.


लोगों को पसंद आ रहा वीडियो
शमा सिकंदर ने वीडियो पोस्ट किया है वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शमा सिकंदर की पोस्ट को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस वीडियो पर ज्यादातर लोग दिल और फायर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "आपका ड्रेस और आप दोनों बेहतरीन हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "जबरदस्त लुक." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "बहुत खूबसूरत और बेहतरीन." एक दूसरे यूजर ने कहा है कि "आपके जलवे हैं."


यह भी देखें: Shama Sikandar Video: पिंक ड्रेस में शमा सिकंद के डांस पर यूजर ने लुटाया प्यार; जमकल वायरल हो रहा वीडियो


कौन हैं शमा सिकंदर
शमा सिकंदर टीवी की दुनिया की स्टार हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार किए हैं. शमा सिकंदर ने हिंदी के अलावा अंग्रेजी और भारत की कई दूसरी भाषाओं में काम किया है. शमा सिकंदर ने अमेरिका के कारोबारी जेम्स मिलर को डेट किया उसके बाद उनसे शादी कर ली. अब वह अपने पति के साथ अक्सर नजर आती हैं.