Shama Sikander: अपनी हॉटनेस और डांस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली शमा सिकंदर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने की शमा सिकंदर का हॉट अवतार तो है ही, लेकिन दूसरी वजह है कि विवादत गाना. जी हां शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के 'बेशर्म गाना' गाने पर शमा सिकंदर ने हॉट डांस दिखाया है. जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज वो इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' के मशहूर और विवादित गाने 'बेशर्म रंग' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. महज़ 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 


देखिए VIDEO:



शमा सिकंदर के इस वीडियो पर लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"झूठ बोल रही है ये, किसी ने नहीं लूटा." एक अन्य यूजर ने लिखा,"कयामत की खूबसूरती जो लुभाती है हमें." 


एक ही वीडियो में कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं शमा सिकंदर, पर्दे ने बचाई 'लाज'


बता दें कि शमा सिकंदर का यह पहला वीडियो नहीं जिसमें वो किलर अंदाज़ में डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनके हेंडल पर एक से बढ़कर एक वीडियो मिल जाएंगे. देखिए.



ZEE SALAAM LIVE TV