Snake Viral Video: इंटरनेट जानवरों के वीडियो से भरा पड़ा है, लेकिन बिल्ली के वीडियो एक खास मकाम रखते हैं, और हम इन बिल्लियों के व्यवहार को देखने का आनंद लेते हैं. इन बिल्लियों के वीडियो हमेशा हमारे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान लाते हैं. हालाकि, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में इन बिल्लियों को कुछ अलग करते देखा गया है. यह वीडियो वीडियोज का ग्रुप है. इसमें बिल्लियों को सांपों का सामना करते हुए दिखाया गया है. वीडियो के इस संकलन में, बिल्लियां बहुत ही फुर्ती और बहादुरी के साथ खड़ी हैं, जिसने यूजर्स को हैरान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो



वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है और इसे 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो को ट्विटर पर @DinuEugenia नाम के एक यूजर ने कैप्शन के साथ साझा किया था, "बिल्ली की सजगता प्रभावशाली है." 


वीडियो की शुरुआत एक काले कोबरा और एक बक्से के अंदर बंद निडर बिल्ली के बीच एक लड़ाई से होती है. एक काला सांप बिल्ली के करीब आता है. इतने में बिल्ली खड़ी हो जाती है. जैसे ही सांप उसे काटने लगता है बिल्ली उसे अपने पंजे हटा देती है. इसके बाद बिल्ली सांप पर जोरदार हमला करती है. इसके बाद सांप वहां से भाग जाता है.


एक दूसरे वीडियो में एक बिल्ली भूरे सांप से लड़ती है. सांप भी बिल्ली पर बार-बार हमला करता है, लेकिन बिल्ली उसे पंजे से मारती है. इस दौरान सांप भागने की कोशिश करता है लेकिन बिल्ली उसे खींच लाती है. फिर उसे मारती है. इसके बाद सांप वहां से दुम दबाकर भाग जाता है.


जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, झगड़े और भी तेज़ होते जाते हैं. तीसरी लड़ाई में, एक बिल्ली एक दूसरे सांप को हराने के तैयार होती है. बिल्ली अपने पंजों के साथ तैयार है और वह सांप के साथ एक जबदस्त लड़ाई करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप का बच्चा बिल्ली पर हमला करता है. लेकिन बिल्ली उसे कुचल देती है. सांप बिल्ली की गर्दन में लिपट जाता है लेकिन बिल्ली उसे बार-बार पटकती है.