Snake Viral Video: सांप उन प्रजातियों में से एक है जिनके जिक्र से ही लोगों में सिहरन पैदा हो जाती है, देखना या छूना तो दूर की बात है! जहां सबसे बहादुर व्यक्ति किसी भी कीमत पर जानबूझकर सांप को छूने के लिए तैयार नहीं होगा, वहीं इंटरनेट पर एक ऐसा शख्स मिला है जिसकी बहादुरी का कारनामा आपको अंदर तक चौंका देगा.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक पुराना वीडियो जिसमें एक बहादुर व्यक्ति कई सांपों को उनके प्राकृतिक आवास में छोड़ रहा है, फिर से सामने आया है. क्लिप, जिसे कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट 'स्नेक बाय टेस्टव' के माध्यम से साझा किया गया था, ने दोबारा लोगों का ध्यान खींचा है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "पता नहीं कि यहां क्या हो रहा है."


वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सख्स जंगल में एक बोरा लेकर आता है. इसके बाद वह बोरे को उलट देता है. इसमें में सैंकड़ों सांप निकलते हैं. इसके बाद सांपो को सहलाता है. इसके बाद जल्दी से सारे सांप कहीं न कहीं भाग जाते हैं. एक सांप उस शख्स के पैरों में फंस जाता है. उसे भी छुड़ा कर वह जंगल की तरफ रवाना कर देता है. 


वीडियो में कई सांपों के घूमने और जमीन पर रेंगने के दृश्य को कैद किया गया है, जो दृश्य को डरावना और मंत्रमुग्ध कर देने वाला बनाता है. पूरी क्लिप के दौरान, आदमी आत्मविश्वास और शांति से अपने नंगे हाथों का इस्तेमाल करके सांपों को अलग करता है. वह कुशलतापूर्वक सरीसृपों को एक-एक करके सुलझाता है, और उन्हें जंगल के भीतर जाने के लिए उकसाता है.


इस वायरस वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्शन दिए हैं. एक शख्स ने कहा कि "सांपों के मामले में यह शख्स चैंपियन है. सोचो इतने सांपों को सुलझाने में कितना साहस लगता है."