राशिद खान की शादी में 3 दूल्हे, घर में मन गया दोहरा उत्सव, सज गई क्रिकेटर्स की महफिल
Advertisement
trendingNow12458468

राशिद खान की शादी में 3 दूल्हे, घर में मन गया दोहरा उत्सव, सज गई क्रिकेटर्स की महफिल

Rashid Khan Wedding: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान अभी तक शादी की चर्चाओं पर शांत रहे. उन्होंने वर्ल्ड कप जीतने के बाद शादी का वादा किया था. लेकिन अब राशिद के घर दोहरा उत्सव देखने को मिला. उनकी शादी में 3 दूल्हे देखने को मिले और अफगानिस्तान क्रिकेटर्स ने जमकर निकाह का जश्न मनाया. 

 

Rashid Khan

Rashid Khan Marriage: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान अभी तक शादी की चर्चाओं पर शांत रहे. उन्होंने वर्ल्ड कप जीतने के बाद शादी का वादा किया था. लेकिन अब राशिद के घर दोहरा उत्सव देखने को मिला. उनकी शादी में 3 दूल्हे देखने को मिले और अफगानिस्तान क्रिकेटर्स ने जमकर निकाह का जश्न मनाया. मजे की बात ये है कि उनके तीन भाईयों ने भी अपनी तारीख के लिए यही दिन चुना. 

घर में मना दोहरा उत्सव

राशिद खान की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. पख्तून रीति-रिवाजों के साथ राशिद ने शादी की. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में राशिद की शादी में क्रिकेटर्स की महफिल सजी देखने को मिली. रिपोर्ट्स की मानें तो राशिद ने अपनी रिश्तेदारी में ही शादी रचाई है. उनके साथ तीन भाई जकीउल्लाह, नुमान और नसीम खान ने भी अपने निकाह के लिए एक ही तारीख चुनी. जिसके चलते उनके घर में ट्रिपल जश्न देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें.. हरमनप्रीत कौर को पाक कप्तान का 'रेड अलर्ट', सज गया महाजंग का मंच, वीकेंड पर लगेगा रोमांच का तड़का

अफगानी क्रिकेटर्स हुए शामिल

राशिद खान की शादी में उनकी टीम के साथियों ने खूब जश्न मनाया. काबुल के इंपीरियल कॉन्टिनेंटल होटल में शादी में कई अफगानी क्रिकेटर्स शामिल हुए. इस शादी में अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मोहम्मद नबी और ऑलराउंडर उमरजई भी देखने को मिले. वहीं, नजीबुल्लाह जादरान, रहमत शाह और मुजीब उर रहमान जैसे प्लेयर्स ने भी राशिद की शादी में शामिल किए. 

क्या बांग्लादेश सीरीज में दिखेंगे राशिद? 

अफगानिस्तान की टीम अगले महीने की शुरुआत में बांग्लादेश के साथ वनडे सीरीज खेलेगी. राशिद खान भी इस सीरीज में टीम के साथ नजर आ सकते हैं. उनकी टीम लगातार जबरदस्त प्रदर्शन करती नजर आ रही है. 

Trending news