Viral Video: सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक लड़की एक प्रोग्राम में डांस कर रही थी. तभी अचानक साउंड खराब हो गया और गाना बंद हो गया. लेकिन लड़की ने डांस करना नहीं छोड़ा. लड़की डांस करती रही और सामने बैठे लोगों ने लड़की के लिए गाना गया. इस तरह से लड़की ने अपना परफॉर्मेंस पूरा किया. इस मूमेंट की सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वायरल वीडियो:



वीडियो में क्या है?
दिल्ली यूनिवर्सिटी के इंद्रप्रस्थ कॉलेज के एक प्रोग्राम में श्रीया राठी नाम की लड़की डांस कर रही थी. तभी अचानक साउंड खराब हो गया. परफॉर्मेंस के बीच में साउंड के धोखा देने के बाद पूरे हाल में शांति छा गई. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने लड़की के लिए गाना शुरू कर दिया. ऑडियंस ने "आफरीन आफरीन" गाना शुरू कर दिया. हैरत की बात ये है कि ऑडियंस ने वहीं से गाना शुरू किया जहां से वह बंद हुआ था.


यह भी पढ़ें: Viral Video: ब्लैक ड्रेस में शमा सिकंदर ने सिखाया डांस; यूजर बोले 'काली बिल्ली'


6 मिलियन व्यूव्स
ये वीडियो खुद श्रीया ने सोशल मीडिय पर शेयर किया है. वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीया स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही है और ऑडियंस उसके लिए गाना गा रही है. श्रीया ने कैप्शन में लिखा कि "स्पीकर ने साथ छोड़ दिया लेकिन ऑडियंस ने नहीं."


लोगों ने किए कमेंट
सोशल मीडिया यूजर इस दृश्य को देखकर हैरान रह गए. लड़की के लिए ऑडियंस ने जो एकता दिखाई उसे लोग पसंद कर रहे हैं. कई यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि "लड़कियों की दोस्ती चरम पर है." एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि "आपने उस मूमेंट पर डांस करना शुरू किया, जहां ऑडियंस ने गाना शुरू कर दिया." एक यूजर ने लिखा कि "लोग उसके लिए खड़े हो गए."