Supertech Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में यह शख्स 14वीं मंजिल से कूदने की कोशिश कर रहा है. हालांकि कुछ निवासी मौके पर पहुंच जाते हैं और उसकी जान बचा लेते हैं. इस पूरी घटना को दूसरी बिल्डिंग में खड़े एक शख्स ने रिकॉर्ड किया है और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


नोएडा के सुपरटेक केपटाउन का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कूदने की कोशिश करने वाला शख्स मांसिक परेशानी से जूझ रहा था. नीचे की मंजिल पर रहने वाले लोगों ने उसे देखा और तुरंत उसे सुरक्षित निकालने के लिए सीढ़ियों से ऊपर की ओर दौड़े. यह मामला नोएडा के सेक्टर 74 में मौजूद सुपरटेक केपटाउन में पेश आया है.


घटना के वीडियो में दिख रहा है कि व्यक्ति 14वीं मंजिल की बालकनी से अपने हाथों से लटका हुआ है. उसके नीचे की मंजिल पर मौजूद दो लोगों ने उसे देखा और दौड़कर सीढ़ियों से ऊपर चले गए. वीडियो में दिख रहा है कि दो लोग पीछे से आते हैं और उसे सुरक्षित जगह पर खींच लेते हैं, जिससे हादसा टल जाता है.



पुलिस ने क्या कहा?


इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली.  लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मानसिक बीमारी से पीड़ित है. पुलिस ने आगे बताया कि वह व्यक्ति पहले नोएडा सेक्टर 41 में रहता था और हाल ही में अपने परिवार के साथ यहां रहने आया था.


वह व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान था और घटना के दिन अपने माता-पिता को बताए बिना सुपरटेक केपटाउन पहुंचा था और आत्महत्या की कोशिश करने लगा. घटना की सूचना पुलिस को सुबह करीब 10:30 बजे दी गई. पुलिस को सूचना मिली कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और उसका इलाज चल रहा है। उसके परिवार ने उसकी स्वास्थ्य स्थिति की पुष्टि की और उसे घर वापस ले गए.