हैदराबादः अपहरण की घटनाओं के बारे में आपने जरूर सुना होगा और खबरों में पढ़ा होगा, लेकिन क्या आपने अपनी आंखों के सामने किसी का अपहरण होते हुए देखा है. मंगलवार को सोशी मीडिया पर अपहरण का एक लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बदमाश एक लड़की का अपहरण कर उसे कार में ले जाते हैं और लड़की का पिता कार का कुछ दूर पीछा करता है. हालांकि, इस वारदात को प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़की की कहीं और शादी होने से नाराज उसके प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया है. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 
दरअसल, तेलंगाना के राजन्ना सिरसिला जिले में चार बदमाशों ने मंगलवार की सुबह एक कार में 18 वर्षीय एक छात्रा को मुबैयना तौर पर अगवा कर लिया. इस वारदात के बारे में पुलिस ने बताया कि यह घटना जिले के चंदुर्थी मंडल के मुदेपल्ले की है. यह वारदात सुबह करीब साढ़े पांच बजे तब हुई जब कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा और उसके पिता मंदिर जा रहे थे. पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई.
 



आरोपियों में लड़की के गांव का भी आदमी 
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अपरहणकर्ताओं ने जबरन छात्रा को कार में खींच लिया और वहां से फरार हो गए. स्थानीय टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो में, लड़की के पिता उसे बचाने की नाकाम कोशिश भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वारदात के बाद पीड़िता के पिता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें इल्जाम लगाया गया है कि उनकी बेटी को अगवा करने से पहले गिरोह के सदस्यों ने उन्हें पीटा भी था. उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक उनके गांव का आदमी भी था.

कहीं और शादी तय होने से नाराज था पूर्व प्रेमी 
पुलिस के मुताबिक, कुछ महीने पहले 24 वर्षीय संदिग्ध मुल्जिम लड़की के साथ भाग गया था, लेकिन पुलिस ने उनकी ‘काउंसलिंग’ की और उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया था. सोमवार को मुल्जिम को पता चला कि छात्रा की शादी किसी दूसरे शख्स से तय हो गई है, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी गई है. आरोपियों  को पकड़ने व लड़की को बरामद करने के लिए विशेष दल गठित किए गए हैं. 


Zee Salaam