Umar Akmal On Waqar Unis: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लोगों पर आए रोज़ तरह-तरह के आरोप लगते रहते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के एक और दिग्गज खिलाड़ी उमर अकमल ने पूर्व हेड कोच वकार युनुस और मिक्की ऑर्थर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरी करियर खराब किया है. अकमल ने एक प्रोग्राम के दौरान कहा कि मिक्की ऑर्थर और वकार यूनुस पक्षपाती रवैये की वजह से उन्हें इंटरनेशल स्तर पर लंबे अरसे तक खेलने नहीं दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमर अकमल ने कहा,"मिक्की ऑर्थर के मुझ से पर्सनल मसले थे और उस वक्त की टीम मैनेजमेंट ने मेरे लिए आवाज़ नहीं उठाई और आज तक सब खामोश हैं लेकिन बाद में मिक्की ऑर्थर ने इस बात को कुबूल किया कि उन्होंने मेरे साथ जबान इस्तेमाल की थी." उमर ने आगे यह भी कहा कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उन चंद नायाब खिलाड़ियों एक हूं जिन्हें हमेशा नजर अंदाज किया गया.


यह भी देखिए:
VIDEO: बेटे को आया के हवाले कर नौकरी पर चले जाते थे मां-बाप, घर में बच्चे पर होता था जुल्म


अकमल ने आगे कहा,"मैंने इमरान खान से कहा, आप कहें कि मुझे  2016 के वर्ल्डकप के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजें. इमरान खान ने खुद वकार यूनुस से पूछा कि टॉप ऑर्डर में शामिल क्यों नहीं हूं लेकिन उसके बाद भी कुछ नहीं हुआ." उमर आगे कहते हैं कि वकार यूनिस को एक लेजेंड्री बॉलर के तौर पर देखता हूं लेकिन बतौर हेड कोच उन्हें समझ नहीं सका. 


यह भी देखिए:
जस्टिन बीबर के चेहरे पर ट्वीट करना मुनव्वर को पड़ा भारी, लोगों ने जम कर किया ट्रोल


उमर अकमल के इस आरोप के बाद मिक्की ऑर्थर ने भी जवाब दिया है. ऑर्थर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्हें आइना देखने की जरूरत है. 


ZEE SALAAM LIVE TV