Vidya Balan Oops Moment: बॉलीवुड अदाकाराओं को कई बार कपड़ों की वजह शर्मिंदगी की अहसास करना पड़ जाता है. हालांकि इसमें किसी की गलती नहीं होती है सिर्फ हालात ऐसा बन जाते हैं कि उनकी ड्रेस किसी वजह से दूसरी कवट ले लेती है और फिर वो लम्हा कैमरे में कैद हो जाता है. जिसके बाद वो ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) के नाम से वायरल होने लगता है. लेकिन बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज़ में से एक विद्या बालन साड़ी में ऊप्स मोमेंट (Vidya Balan Oops Moment) का शिकार हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ दिन पहले यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें, देखा जा सकता है कि विद्या बालन अपने पति के साथ किसी प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए पहुंची हैं. इस दौरान विद्या बालन ने लाल और काले रंग की साड़ी पहनी हुई है. जिसमें वो हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस बीच विद्या बाल के पति सिद्धार्थ राये कपूर किसी से खड़े होकर बात कर रहे होते हैं और इन दोनों के बीच उनकी खूबसूरत साड़ी के पल्लू फंस जाता है. 


देखिए VIDEO:



जिसके बाद विद्या बालन की साड़ी खुलने को हो जाती है, हालांकि एक्ट्रेस वक्त रहते खुद को पीछे की तरफ कर लेती हैं, जिससे खुलने वाला साड़ी का पल्लू ढीला पड़ जाता है. इसके बाद वो साइड में जाकर अपनी साड़ी ठीक करती नजर आईं. इस दौरान एक शख्स ने वहां मौजूद कैमरामेंस को उनकी वीडियो और तस्वीरे बनाने से रोका हालांकि तब तक वो लम्हा पैपाजी के कैमरों में कैद हो चुका था और अब ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


ZEE SALAAM LIVE TV