Firing in Mexico: उत्तरी मेक्सिको से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन बंदूकधारियों ने एक पार्टी में धावा बोल दिया और पार्टी में आए लोगों पर गोलियां चला दीं, जिससे कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. यह हमला सीमावर्ती राज्य सोनोरा के स्यूदाद ओब्रेगॉन शहर में हुआ. गोलीबारी के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. मरने वालों में दो की उम्र 18 साल से कम थी और घायलों में से पांच बच्चे शामिल थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्टेल सदस्य पर हमला
समाचार एजेंसी एपी की रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती लोगों में से चार की हालत गंभीर बताई गई है, जबकि 13 अन्य का इलाज किया गया और उन्हें छुट्टी दे दी गई. पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी की घटना एक संदिग्ध कार्टेल सदस्य पर हमला था, जो कत्ल और दूसरे इल्जामों वांछित था. अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध कार्टेल सदस्य ने भागने की कोशिश की लेकिन मारा गया.


पुलिस के बयानों के मुताबिक तीन हमलावर पार्टी में घुस आए, चौथा बंदूकधारी पहले से ही कार्यक्रम स्थल पर था. हमलावर भागने में सफल रहे.


पहले भी हुई घटनाएं
आपको बता दें कि मैक्सिको में भी गोलीबारी की घटनाएं आम हो रही हैं. आज से तकरीबन 12 दिन पहले प्री-क्रिसमस पार्टी में एक गोलीबारी हुई. इस हमले में 12 लोगों की मौत हो गई थी. मामला सेंट्र मैक्सिको के गुआनाजुआटो राज्य में पेश आया था. जानकारी के मुताबिक, 6 बंदूकधारी एक साथ एक प्रोग्राम में घुसे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. हमले में 12 लोग मारे गए और कई अन्य घायल हो गए. गुआनाजुआटो मेक्सिको का काफी अशांत इलाका है. यहां अक्सर गोलीबारी की घटनाएं हो जाया करती हैं.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.