Aamir Liaquat and Imran Khan: पाकिस्तान के सांसद आमिर लियाकत आज दुनिया को अलविदा कह गए हैं. हालांकि अभी तक उनकी मौत का पता नहीं चल पाया है. नौकरों का कहना है कि वो एक कमरे थे और कमरे का दरवाज़ा बंद था. पिछले रोज़ उनके कमरे से चीखने की आवाज़ें आ रही थी. पुलिस उनकी मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम कराएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान की नेशनसल असेंबली के सदस्य और टीवी होस्ट आमिर लियाकत पिछले काफी दिनो से अपनी तीसरी बीवी से तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. 49 साल के आमिर ने कुछ महीनों पहले ही 18 वर्षीय लड़की से शादी की थी जो ज्यादा दिन नहीं चल सकी. इस मामले में आमिर लियाकत ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाते हुए धमकी भी दी थी. उन्होंने कहा था कि तुमने मेरा घर तोड़ा है दोस्त बचोगे तुम भी नहीं.


आमिर लियाकत ने एक ऑडियो मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो इमरान के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था. इस ऑडियो में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और बिजनेस टाइकून मलिक रियाज़ बात कर रहे थे. इस ऑडियो को शेयर करते हुए आमिर लियाकत ने कैप्शन में कई बड़ी बातें लिखीं. उन्होंने कैप्शन की शुरुआत कुछ इस तरह की,"मुझको भी तू लिफ्ट करा दे, थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे." इमरान खान दरख्वास्तें. 


यह भी देखिए:
PCOD and PCOS: महिलाओं को क्यों होती है रसौली इसके लक्षण क्या हैं और इलाज कैसे संभव है?


आमिर लियाकत ने आगे लिखा था कि "तुमने मेरा घर तोड़ा है दोस्त, बचोगे तुम भी नहीं. मैं जा चुका हूं लेकिन तुम्हें बुशरा बेगम छोड़कर जाएंगी. सब पता चल गया है. तुमने किसके ज़रिए कितने पैसे भिजवाए, क्योंकि तुम्हें मालूम नहीं था कि यहां पैसों से ही काम होगा. दुआ है कि मेरा रब कि तुम चुनाव कभी ना जीतो."


यह भी देखिए: Mere Paas Tum Ho गाने पर मरियम ने किया जबरदस्त डांस, देखकर हो जाएंगे भावुक


इसके अलावा अपनी पोस्ट के आखिर में आमिर लियाकत ने लिखा, "इमरान और आमिर में यही फर्क होता है, इमरान बदला लेता है और आमिर अल्लाह पर छोड़ देता है क्योंकि उसकी पकड़ मजबूत है."


ZEE SALAAM LIVE TV