Aamir Liaquat Hussain passes away: पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत अब इस दुनिया में नहीं रहे. आज कराची में उनकी मौत हो गई. वह अपने अपार्टमेंट में मुर्दा पाए गए. आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है. आमिर लियाकत हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी से तलाक और तीसरी शादी को लेकर चर्चा में आए थे. आमिर लियाकत ने अपनी मौत से पहले क्या वसीयत की थी, वह सामने आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी एजीओ छीपा वेलफेयर के मुखिया रमजान छीपा ने जिओ टीवी से बात करते हुए कहा कि आमिर लियाकत ने उन्हें वसीयत के बारे में बताया है. कराची में मीडिया से बात करते हुए रमजान छीपा ने कहा कि आमिर लियाकत को मुर्दा हालत में अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल पहुंचने से करीब 15 से 20 मिनट पहले उनकी मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें: "तुमने मेरा घर तोड़ा, बचोगे तुम भी नहीं", आखिर ऐसा क्या हुआ था इमरान और आमिर के बीच


आमिर लियाकत ने अपनी वसीयत में क्या कहा था? 
रमजान छीपा ने कहा कि आमिर लियाकत की मौत के बाद मैं उनके सभी मामलों को देख रहा हूं. आमिर लियाकत ने अपनी वसीयत में कहा था कि उन्हें उनके माता-पिता के साथ अब्दुल्ला शाह गाजी की कब्र के करीब दफनाया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि आमिर लियाकत ने कहा था कि वह उनकी मृत्यु के बाद मेरे कफन को दफनाने की देखभाल करेंगे.


गौरतलब है कि आमिर लियाकत हुसैन का गुरुवार 9 जून को कराची में निधन हो गया. कर्मचारियों के मुताबिक उन्हें सीने में दर्द था लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया.


ये भी पढ़ें: पर्दे की दुनिया से राजनीति में आए, झगड़ों ने नहीं छोड़ा साथ, जानिए कौन थे आमिर लियाकत


आमिर लियाकत की उम्र महज 49 साल थी. उनका जन्म 1972 में हुआ था. आमिर लिकायत ने तीन शादियां की थीं. उन्होंने अपनी दूसरी शादी तौबा अनवर से साल 2018 में की थी. फिर उनसे तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही 31 साल छोटी दानिया शाह से शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ दिनों के बाद ही दानिया ने उनसे तलाक मांग लिया था.


Zee Salaam Live TV: