America Gun Firing: अमेरिका के लॉस एंजिलिस में शनिवार (27 जनवरी) को गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस हत्या के बाद आत्महत्या का मामला बताया है. लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया पर एक बयान साझा कर बताया कि लेर्डो एवेन्यू के 11600 ब्लॉक में गोलीबारी की सूचना मिलने पर अधिकारी रात सात बजे से पहले घटनास्थल पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर चार लोगों को मृत घोषित किया गया और जांचकर्ताओं के मुताबिक, यह हत्या के बाद आत्महत्या करने का मामला है. मृतकों के बारे में और कोई जानकारी अभी उपलब्ध नहीं कराई गई है और न ही यह बताया गया है कि गोलीबारी क्यों की गई. 


आए दिन होती रहती है फायरिंग की घटना
अमेरिका में आए दिन फायरिंग की घटनाएं सामने आती रहती है. हाल में ही हमलावर ने एक ही परिवार के 8 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई थी. पुलिस ने 23 जनवरी को इसकी जानकारी दी थी.  


23 लोगों की मौत
वहीं, अमेरिका के लेविस्टन में  23 अक्टूबर 2023 भी गोलीबारी की घटना हुई थी, जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, पुलिस ने गोलीबारी करने वाले शख्स की पहचान रॉबर्ट कार्ड के रूप में की है. मुल्जिम शख्स मानसिक रूप से बीमार था.