Women Gang Raped in Pakistan: पाकिस्तान से अक्सर महिलाओं के उत्पीड़न की खबरें आती रहती हैं. इस बार वहां विदेशी महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. मंगलवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अमेरिकी टूरिस्ट के साथ दो लोगों ने रेप किया. रिपोर्ट के मुताबिक महिला की उम्र 21 साल है. मामला हिल स्टेशन 'फोर्ट मुनरो' के एक होटल में पेश आया. 


व्लॉगर है पीड़िता


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि पीड़ित महिला एक व्लॉगर है. वह अपने दोस्तों के साथ हाल ही में अपने सोशल मीडिया के दोस्तों के साथ होटल में पहुंची थी. पीड़िता यहां व्लॉग बनाने के लिए आई थी जहां उसके दोस्तों ने ही उसके साथ रेप किया.


दोस्तों ने ही किया रेप


खान जिले के उपायुक्त बरियार के मुताबिक "पीड़ित अमेरिकी लड़की अपने दोस्तों के साथ कराची से फोर्ट मुनरो आई थी. यहां से वह रविवार को पंजाब में दोस्तों के घर भी गई थी. इसके बाद लड़की व्लॉग बनाकर होटल लौट आई थी जहां उसके साथ रेप किया गया." उन्होंने आगे बताया कि "पीड़िता टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान आई हुई है. वह यहां पिछले 7 महीनों से रह रही थी."


यह भी पढ़ें: Ranchi: चेकिंग के दौरान महिला SI को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत


ब्लैकमेल करने के लिए बनाया वीडियो


मामले में पुलिस FIR दर्ज की गई है. FIR के मुताबिक "पीड़िता ने रविवार को फोर्ट मुनरो का दौरा किया. वहां दोस्तों सिप्रा और अजान के साथ एक व्लॉग बनाया. इसके बाद सभी फोर्ट मुनरो होटल आ गए जहां उसके साथ दोनों दोस्तों ने ही गैंगरेप किया." आरोपियों ने महिला को ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो भी बनाया. 


मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान


मामले में सिप्रा नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है. पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री हमजा शहबाज ने पंजाब पुलिस को निर्देश दिया है कि वह मामले की नगरानी करें. हमजा शहबाज ने मामले पर कहा है कि "आरोपियों को कानून के मुताबिक सख्त सजा दी जाएगी और पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा." 


Video: