Ranchi: चेकिंग के दौरान महिला SI को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1265598

Ranchi: चेकिंग के दौरान महिला SI को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

झारखंड के रांची में चेकिंग के दौरान एक पिकअप ड्राइवर ने महिला दरोगा को टक्कर मार दी. जिसके नतीजे में महिला SI की मौके पर ही मौत हो गई.

Ranchi

Ranchi: रांची में ड्यूटी पर तैनात एक महिला दरोगा को गाड़ी से कुचलने का मामला सामने आया है. झारखंड के रांची में वाहन चेकिंग के दौरान एक ड्राइवर ने महिला दरोगा पर पिकअप चढ़ा दी. जिसके नतीते में महिला दरोगी की मौत हो गई. पिकअप से कुचल जाने के बाद महिला दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई. मामला बुधवार को सुबह 3 बजे का है. महिला दरोगा का नाम संध्या टोपनो है.

मामला रांची के तुपुदाना का है. साल 2018 बैच की पुलिस SI संध्या वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. चेकिंग के दौरान ही संध्या ने एक पिकअप को रुकने का इशारा किया लेकिन ड्राइवर ने पिकअप की स्पीड बढ़ा दी और उनको टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी तेज थी कि संध्या की मौके पर ही मौत हो गई. मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

सूचना मिलने के बाद इलाके के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और दरोगा के शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. हादसे वाले इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को भी कब्जे में ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें: Sri Lanka President: श्रीलंका को आज मिलेगा नया राष्ट्रपति, जानिए कौन हैं डलास अलाहाप्पोरुमा

रांची के SSP कौशल कुमार के मुताबिक "पुलिस को इलाके से पशु तस्करों के गुजरने की खुफिया जानकारी मिली थी. इसी बुनियाद पर सड़क पर चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान पिकअप ड्राइवर ने महिला दरोगा को टक्कर मार कर कुचल दिया."

इससे पहले झारखंड के धनबाद में भी एक ऑटो वाले ने जज उत्तम कुमार को टक्कर मारकर कत्ल कर दिया था. जज मॉर्निंग वाक से वापस लौट रहे थे.

कल यानी 19 जुलाई को हरियाणा के नूंह जिले में अवैध खनन की जांच करने के लिए गए एक पुलिस उपाधीक्षक की डंपर से कुचलकर हत्या कर दी. तावडू ने भी जांच के लिए एक डंपर को रुकने का इशारा किया था लेकिन ड्राइवर ने उन्हें कुचल दिया. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें बचाना हीं जा सका. 

Video: 

Trending news