Donald Trump after attack: हमले के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने स्पीच दी है और कहा है कि वह एक बेहतरीन जीत हासिल करने वाले हैं. डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में मुख्य भाषण देते हुए कहा कि नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में उन्हें "अविश्वसनीय जीत" मिलेगी. डोनाल्ड ट्रंप ने रिपब्लिकन पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन कबूल कर लिया है.


क्या बोले डोनाल्ड ट्रंप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रम्प ने मिल्वौकी में एक उत्साही भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, "अब से चार महीने बाद, हमें एक अविश्वसनीय जीत मिलेगी", और फिर उन्होंने शपथ ली कि वह "आधे अमेरिका के नहीं, बल्कि पूरे अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे." डोनाल्ड ट्रम्प ने हमले के अपने अनुभव के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हर जगह खून बह रहा था, और फिर भी, एक तरह से "मुझे बहुत सुरक्षित महसूस हुआ, क्योंकि गॉड मेरे साथ थे".


डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा, "अगर मैंने आखिरी क्षण में अपना सिर नहीं हिलाया होता, तो हत्यारे की गोली बिल्कुल निशाने पर लगती और मैं आज रात आपके साथ नहीं होता." उन्होंने कहा, "मुझे आज रात यहां नहीं आना चाहिए था, मैं केवल सर्वशक्तिमान ईश्वर की कृपा से ही इस क्षेत्र में आपके सामने खड़ा हूँ. कई लोग कहते हैं कि यह एक ईश्वरीय क्षण था."


ट्रम्प ने कहा कि इस हफ्के के सम्मेलन में जब वक्ता गोलीबारी पर चर्चा कर रहे थे, तब हमने दैवीय हस्तक्षेप के कुछ संदर्भ सुने थे. बता दें, हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान हमला हुआ था. गोली उनकी कान को छूकर निकली थी. आखिरी वक्त पर उनके सिर हिलाने की वजह से गोली सिर पर नहीं लग पाई थी, और पूर्व राष्ट्रपति की जान बच गई थी. हालांकि इस दौरान सभा में 2 लोगों की मौत हुई थी. हमले के बाद लोग इसे भगवान के एक चमत्कार के तौर पर देख रहे हैं.