Sheikh Rasheed: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी नेता और पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद को पुलिस ने बुधवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के वक्त शेख रशीद नशे की हालत में थे. उनके पास से आला किस्म की शराब और हथियार भी बरामद हुए हैं. हालांकि शेख रशीद का कहना है कि उन्होंने शरीब नहीं पी हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़ा दावा करते हुए शेख रशीद ने कहा कि मैं काबा की छत पर गया हूं, मैंने पैगंबर की कब्र का दौरा किया है. शेख रशीद कहते हैं कि मैंने और गुनाह किए होंगे लेकिन कभी शराब नहीं पी और न ही कभी ड्रग्स लिया. लेकिन प्रशासन इतने पर राज़ी नहीं है. लेकिन शेख रशीद जांच कराने के लिए राज़ी नहीं है. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पुलिस शेख रशीद को शराब की जांच के लिए पॉलीक्लिनिक अस्पताल लेकर गई लेकिन उन्होंने शराब की जांच कराने से इनकार कर दिया.


ओ चल हट परे, नहीं बैठता जा... कहते हुए पूर्व गृह मंत्री ने गिरफ्तार करने आए पुलिसकर्मी दिया धक्का


ज़राए के हवाले से दावा किया गया कि शेख रशीद ने अल्कोहल जांच लिए पेशाब का नमूना देने से इनकार कर दिया. हालांकि शेख रशीद ने डॉक्टरों को अल्कोहल परीक्षण के लिए रक्त का नमूना लेने की अनुमति दी. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, शेख रशीद पूरी तरह होश में थे और उन्होंने ईसीजी कराने से मना कर दिया. पॉलीक्लिनिक अस्पताल में शेख रशीद अहमद का कोई और टेस्ट नहीं किया गया.


गिरफ्तारी पर क्या बोले शेख रशीद?
शेख रशीद ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए कहा कि 100-200 लोग उनके घर में सीढ़ियों की मदद से घुस गए और दरवाज़े तोड़ दिए. इसके अलावा वहां काम करने वाले कर्मचारियों के अलावा अन्य लोगों के साथ मारपीट की गई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पार कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट है. 


ZEE SALAAM LIVE TV