अभी पस्त नहीं हुआ हमास का हौसला, फिर करेगा इजराइल पर हमाला; दिया बड़ा बयान 
Hamas announced We will repeat October 7 until Israel is annihilated


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hamas Warnning to Israel: हमास पॉलिटिकल ब्यूरो के मेंबर गाज़ी हमाद ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद हमास-इजराइल वॉर के और लंबा चलने की संभावनाए बढ़ गई है. बुधवार 2 नवंबर को मीडिल ईस्ट मीडिया रिसर्च इंस्टीट्यूट (MEMRI) ने इस इंटरव्यू का ट्रांस्लेशन जारी किया है. इसमें गाज़ी हमाद ने कहा, "इजराइल के लिए हमारी जमीन पर कोई जगह नहीं है. हमको इस देश को मिटाना होगा और हम मिटा के रहेंगे."  हमाद ने आगे कहा, "हम इजराइल को सबक सिखाएंगे ऑपरेशन अल-अक्सा फ्लड सिर्फ एक नहीं था, ये दूसरा, तीसरा, चौथा, भी होगा हमारे पास इजराइल से लड़ने की ताकत है, और हम यहा नहीं रुकने वाले."    


मासूमों की मौत और आज़ादी की कीमत 
जंग में दोनों तरफ से जा रही मसूमों की जानों के सवाल पर गाज़ी हमाद ने कहा, "रीम म्यूजिक समारोह में मौते "जमीनी जटिलताओं" का नतीजा थी. उन्होंने आगे कहा "क्या हम जंग की कीमत नहीं देंगे? जरूर देंगे और हम इसके लिए तैयार है. हमारा देश शहीदों का देश कहलाया जाता है, और हमें अपनी शहादत पर फख्र  है." 


 



इजराइल अशांति की जड़ 
गाज़ी हमाद ने ये भी कहा कि " इजराइल विक्टिम नहीं है, विक्टिम हम है. इजराइल हमारे दर्द, आंसू और खून की वजह है. 7 अक्टूबर या 10 अक्टूबर को जो हुआ वो सब जस्टिफाई है, कोई हमारे ऊपर इल्जाम नहीं लगा सकता कि हम आम लोगों को मार रहे हैं. हमें इस देश का खात्मा करना होगा, क्योंकि इजराइल से अरब और इस्लामिक देशों को खतरा है. हमें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि हम पूरी ताकत से फिर हमला करेंगे." हलांकि हमद ने ये भी कहा की 7 अक्टूबर में लांच किए गए ऑपरेशन अल-अक्सा फ्लड में हमास का बेगुनाहों की जान लेने का कोई इरादा नहीं था, ये सब कोलेटर्र डेमेज था.