LIVE Breaking:बाहुबली सांसद मुख्तार अंसारी समेत पांच आरोप मुक्त; इस मामले में मिली राहत

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 28 Mar 2023-1:53 pm,

Live Breaking Update: देश और दुनिया की सभी छोटी बड़ी खबरें आप तक वक्त पहुंच सकें, इसलिए हम यह लाइव ब्लॉग चला रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको सभी छोटी-बड़ी खबरें मुख्तसर अंदाज़ में सही वक्त पहुंचाएंगे. ना सिर्फ नेशनल और इंटरनेशनल बल्कि खेल, मनोरंजन की खबरों के भी अपडेट देंगे. बने रहें Zeesalaam के साथ.

नवीनतम अद्यतन

  • बाहुबली सांसद मुख्तार अंसारी समेत पांच आरोप मुक्त; इस मामले में मिली राहत 

    नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में जेल में बंदी को मारने, जेलर को धमकाने के मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट ने पूर्व सांसद मुख़तार अंसारी समेत पांच आरोपी दोषमुक्त करार दिए गए है. कोर्ट ने कहा कि इस मामले में अभियोजन पक्ष आरोपों को साबित करने में असफल रहा. 
    -

  • शरजील इमाम, आसिफ इकबाल तन्हा सहित 7 को बरी किए जाने का आदेश हुआ रद्द 

    नई दिल्लीः दिल्ली उच्च न्यायालय ने 2019 के जामिया नगर हिंसा मामले में शरजील इमाम, आसिफ इकबाल तन्हा और 7 अन्य को बरी किए जाने के आदेश को रद्द कर दिया है. पिछले माह एक अदालत ने सभी को आरोपों से बरी कर दिया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने लोअर कोर्ट के फैसले को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी. 
     

  • नेपाल में अमृतपाल के लिए सिक्योरिटी सख्त:

    Amritpal Nepal: भारत ने अमृतपाल को लेकर नेपाल सरकार से कहा है कि उसे किसी फर्जी या फिर भारतीय पासपोर्ट की मदद से किसी तीसरे देश ना जाने दिया जाए. जिसके बाद नेपाल में भी अमृतपाल को लेकर सख्ती शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि नेपाल में एयरपोर्ट्स पर सिक्योरिटी के सख्त इंतेजाम कर दिए गए हैं. 

  • सऊदी अरब बस हादसा, उमराह के लिए जा रहे 20 लोगों की मौत:

    Saudi Arabia Accident: सऊदी अरब में उमरा करने के लिए जा रहे लोगों की बस अचानक हादसे का शिकार हो गई. जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई. वहीं 29 अन्य जख्मी बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी तक हादसे की वजह का पता नहीं चला है. टीमों ने वजह जानने के लिए जांच शुरू कर दी है. 

  • नेपाल में अमृतपाल?

    Amritpal Singh: खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की तलाश में पुलिस अभी-भी इधर-उधर भटक रही है. इस बीच नेपाल से बड़ी खबर आई है कि भारत सरकार ने नेपाल सरकार से कहा कि उसे किसी तीसरे देश भागने की इजाज़त नहीं मिलनी चाहिए. काठमांडू पोस्ट पोस्ट अखबार में छपी एक खबर के मुताबिक भारत सरकार ने कहा कि अमृतपाल सिंह को किसी जाली पासपोर्ट या भारतीय पासपोर्ट का इस्तेमाल कर उसे भागने की इजाज़त नहीं मिलनी चाहिए. 

  • अमेरिका के स्कूल में फायरिंग, 6 क मौत

    अमेरिका के टेनेसी राज्य में सोमवार सुबह एक स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन बच्चों और तीन स्टाफ सदस्यों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, शूटर एक नाबालिग लड़की थी. उसके पास दो असॉल्ट-टाइप राइफल्स और एक हैंडगन थी. कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने उसे मार गिराया. शूटिंग नैशविले के एक निजी ईसाई स्कूल में हुई, जो प्री-स्कूल से लेकर छठी कक्षा तक चलता है. व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव काराइन जीन-पियरे ने कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडेन को स्कूल में हुई गोलीबारी के बारे में जानकारी दे दी गई है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link