नई दिल्ली: एक पाकिस्तानी कपल काफी सुर्ख़ियों में है. दरअसल यहां एक 22 साल की एक लड़की को 55 साल के शख़्स से प्यार हो गया, और दोनों ने शादी कर ली. कपल की उम्र में 33 साल का फर्क़ है. जानकारी के मुताबिक़ आलिया को रफीक़ एक रिक्शा में मिले. इस दौरान दोनों का झगड़ा हो गया और रफीक़ को उन्होंने थप्पड़ भी मार दिया. लेकिन फिर आलिया ने रफीक़ के हाथ का बना मटन खाया और थप्पड़ मारने वाली लड़की अब प्यार में पड़ गई. वहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत हुई.


सोशल मीडिया पर फेमस स्टोरी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस कपल की स्टोरी को पाकिस्तान के फेमस यूट्यूबर बासित अली ने शेयर किया है. वीडियो में रफीक़ बताते हैं कि पहली बार मैं और आलिया रिक्शे में मिले थे. उस वक़्त वहां एक और लड़का भी था, जो आलिया को घूरे जा रहा था. ऐसा करने के लिए मैंने उसे मना किया लेकिन वह नहीं माना तो मैंने उस लड़के की पिटाई कर दी. जिसके बाद वह वहां से चला गया और मैं आलिया को घूरने लगा. यह देख आलिया ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. वहीं आलिया कहती हैं कि उस लड़के से ज़्यादा रफीक़ उन्हें घूर रहा था.


रफीक़ ने आलिया का किया पीछा


आलिया के रिक्शा से उतरने के बाद रफीक़ ने उनका पीछा किया और वह घर वापस लौट आए. अगले दिन वह फिर उनके घर गए और आलिया से बहस हुई और वह लौट आए. यह सिलसिला तीन दिन तक चला और फिर आख़िरकार चौथे दिन आलिया ने पूछ लिया कि आपको क्या चाहिए? यह सवाल करने के बाद रफीक़ ने कहा कि मैं नौकरी की तलाश कर रहा हूं क्या आपको मुलाज़मीन की ज़रूरत है?


नौकरी मिलने के बाद रफीक़ ने फरमाइश पर हांडी मटन बनाया. यह डिश आलिया को इतनी पसंद आई की कि उन्हें रफीक़ से प्यार हो गया. आलिया कहती हैं कि मैं खाने की शौक़ीन हूं और जैसी रफीक़ ने मुझे हांडी बनाकर खिलाई ऐसी घर में किसी ने भी नहीं खिलाई थी.